Sara Ali Khan Injured: फिर घायल हुईं सारा अली खान, वीडियो में नाक पर लगा दिखा बैंडेज

Sara Ali Khan Injured: सारा अली खान ने वरुण धवन और नताशा दलाल की वेडिंग एनिवर्सरी पार्टी में शिरकत की. इस दौरान उनकी नाक पर बैंडेज लगा दिखाई दिया. एक्ट्रेस की नाक पर एक बार फिर चोट लग गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 05:55 PM IST
  • चोटिल हुईं सारा अली खान
  • एक्ट्रेस का वीडियो वायरल
Sara Ali Khan Injured: फिर घायल हुईं सारा अली खान, वीडियो में नाक पर लगा दिखा बैंडेज

नई दिल्ली: Sara Ali Khan Injured: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल ने हाल में ही अपनी शादी की सालगिरह धूमधाम से मनाई. दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है. वरुण और नताशा इस मौके पर शानदार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें सभी बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की थी. इस पार्टी में सारा अली खान भी पहुंचीं, लेकिन इस दौरान उनकी नाक पर लगी चोट भी नजर आई.

सारा अली खान की हुईं घायल

सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कार के अंदर बैठी नजर आ रही हैं. ट्रेडिशनल लुक में सारा बहुत खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में आप उनकी नाक पर लगी चोट देख सकते हैं, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. उनकी नाक पर बैंडेज लगा हुआ दिख रहा है. उनके इस वीडियो को देखकर फैंस भी हैरान है कि उन्हें आखिर नाक पर चोट कैसे लग गई.

सारा अली खान का वीडियो वायरल

वीडियो में सारा अली खान कार से उतरती हैं. एक्ट्रेस पैपराजी के सामने खड़े होकर फोटोज क्लिक करवाती हैं. इसके बाद वह बिल्डिंग के अंदर चली जाती हैं. इस दौरान सारा अली खान ब्लू और पिंक कलर के शरारा ड्रेस में दिखाई दी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उन्होंने झुमके, चूड़ियां और मिनिमल मेकअप से लुक कंप्लीट किया. वीडियो में सारा अली खान की नाक पर लगी चोट को साफ साफ देखा जा सकता है.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें सारा अली खान ऐ वतन मेरे वतन में नजर आएंगी. फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है. इस फिल्म में वह फ्रीडम फाइटर के लुक में नजर आईं. ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइव वीडियो पर स्ट्रीम होगी. इसके अलावा सारा के पास लक्ष्मण उतेकर की फिल्म भी है, जिसका टाइटल अभी तक रिलीज नहीं किया गया है. इस मूवी में सारा की जोड़ी विक्की कौशल के साथ नजर आएगी. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़