'अतरंगी रे' में सारा अली खान के लिए सबसे मुश्किल रहा ये काम, इस तरह बन पाईं 'रिंकू'

सारा ने निर्देशक आनंद एल. राय के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा, 'यह अवसर मेरे पास सही समय पर आया था. 'केदारनाथ' के 10 दिनों के बाद, मैं 'अतरंगी रे' के सेट पर थी.'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2021, 05:04 PM IST
  • 'अतरंगी रे' को लेकर सुर्खियों में हैं सारा
  • 24 दिसंबर को रिलीज होगी 'अतरंगी रे'
'अतरंगी रे' में सारा अली खान के लिए सबसे मुश्किल रहा ये काम, इस तरह बन पाईं 'रिंकू'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी सिलसिले में एक्ट्रेस हाल ही में राजधानी पहुंची हैं. सारा अपनी इस फिल्म को लेकर काफी कॉन्फिडेंट लग रही है, और उनका ये उत्साह तब दिखा, जब उन्होंने कहा, 'मैं अतरंगी हूं.' सारा को दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने की उम्मीद है.

सारा ने निर्देशक आनंद एल. राय के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा, 'यह अवसर मेरे पास सही समय पर आया था. 'केदारनाथ' के 10 दिनों के बाद, मैं 'अतरंगी रे' के सेट पर थी.'

अपने किरदार पर बोलीं सारा

सारा ने आगे 'रिंकू' की भूमिका निभाने के बारे में बताया और वह अपने चरित्र से कैसे जुड़ी. सारा ने कहा, "हम दोनों आत्मविश्वासी लोग हैं जिनका आत्मविश्वास उनकी आंतरिक भेद्यता को भी छुपाता है. लेकिन एक ही जगह पर हम अलग हैं. मैं स्वभाव से विद्रोही नहीं हूं. मैं बोतलें नहीं तोड़ती हूं और 21 बार नहीं भागूंगी. मेरा एक बहुत ही सहायक परिवार है. मैं अपने पति की शादी में कभी डांस नहीं कर सकती. और हां, मैं बिहारी लहजे में नहीं बोल सकती.'

ये भी पढ़ें- युजवेंद्र चहल की पत्नी ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, झुकी निगाहों से किया मदहोश

इस तरह अपने किरदार में ढल पाईं सारा

सारा के लिए अपने किरदार में ढलना आसान नहीं था लेकिन उनका मानना है कि किरदार को जज नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा, "एक फिल्म करते समय सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको अपने चरित्र के साथ न्याय करना चाहिए. यही आनंद जी ने मुझसे कहा. उन्होंने मुझे मेरे ऑन-स्क्रीन चरित्र 'रिंकू' से प्यार करने को कहा और एक बार जब आप चीज को समझ जाते हैं, तो आप वहां जानते हैं हमेशा ब्लैक एंड व्हाइट नहीं होता है. इसलिए आप हर चीज का न्याय नहीं कर सकते हैं और यही मैंने इस फिल्म को करते हुए सीखा और महसूस किया है."

सारा के लिए सबसे मुश्किल था ये काम

सारा के लिए सबसे मुश्किल काम था बिहारी लहजा सीखना. सारा ने साझा किया, "यह बिल्कुल भी आसान नहीं था. जब आप ऐसी फिल्में करते हुए सेट पर जाते हैं तो यह कभी आसान नहीं होता है. यह केवल उच्चारण सीखने के बारे में नहीं है बल्कि आपको शरीर की भाषा, संवाद और बोली को पूरी तरह से समझने की जरूरत है."

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि फिल्म में सारा अली खान के अलावा अक्षय कुमार और धनुष को भी लीड रोल में देखा जा रहा है. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया है.

ये भी पढे़ं- कैजुअल लुक में भी बेहद सुंदर लग रही हैं अक्षरा सिंह, किलर स्माइल पर फिदा हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़