भोजपुरी स्टार Pawan Singh के साथ वेब सीरीज में नजर आएंगी सहनूर, शो को लेकर कही ये बात

सहनूर अपनी आगामी वेब सीरीज में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ दर्शकों और प्रशंसकों के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2021, 07:03 AM IST
  • सहनूर ने अपने अभिनय को लेकर खुलकर रखी बात
  • सहनूर बोली कि संगीत के बाद लोग एक्टिंग भी पसंद करेंगे
भोजपुरी स्टार Pawan Singh के साथ वेब सीरीज में नजर आएंगी सहनूर, शो को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: गायिका से अभिनेत्री बनीं सहनूर (Sehnoor) भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ वेब सीरीज प्रपंच में ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि वह अपने प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसके लिए चुने जाने से पहले उन्हें कई ऑडिशन से गुजरना पड़ा है.
 
आगे एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरे लिए सब कुछ सोने की थाली में नहीं परोसा गया है, मैंने वास्तव में इसके लिए कड़ी मेहनत की है. यहां तक कि एक भूमिका हासिल करना मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मेरे लिए इससे बेहतर क्या हो सकता है. जब मुझे पता चला कि मैं पवन सिंह के साथ डेब्यू कर रही हूं. इस भूमिका को पाने के लिए मैंने बहुत सारे ऑडिशन दिए हैं और कड़ी मेहनत की है.'

सहनूर ने अपने अभिनय को लेकर खुलकर रखी बात
साथ ही फिल्म में अपने रोल को लेकर बात करते हुए सहनूर ने कहा, 'मेरी ऑनस्क्रीन भूमिका एक प्यारी चुलबुली हंसमुख लड़की की है, जो जीवन में हमेशा खुश रहती है, लेकिन साथ ही वह अपने लक्ष्य पर काफी ध्यान केंद्रित करती है और जानती है कि वह अपने जीवन से क्या चाहती है. मैं अपने वास्तविक जीवन में बिल्कुल वैसी ही हूं. इसलिए उस किरदार को निभाने में बहुत मजा आता है जो आप पहले से ही अपने वास्तविक जीवन में हैं.'

 पवन सिंह के साथ सहनूर स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी
भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता पवन सिंह के साथ सहनूर स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं और यह उनके लिए एक उपलब्धि भी है. उन्होंने कहा कि मुझे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उद्योग में अपनी शुरूआत के रूप में स्क्रीन स्पेस साझा करने का सौभाग्य मिला है. यह एक पूर्ण रहस्य श्रृंखला है जो दर्शकों को चकित कर देगी.

ये भी पढ़ें- कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने बढ़ाया पारा, फिर तोड़ी बोल्डनेस की हदें

ओटीटी तक के अपने सफर के बारे में एक्ट्रेस की राय
बता दें कि नवोदित अभिनेत्री को आसिम रियाज के साथ 'बदन पे सितारे' ट्रैक में भी देखा गया था. संगीत वीडियो से ओटीटी तक की अपनी यात्रा के बारे में टिप्पणी करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि यह वास्तव में एक महान यात्रा थी. जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव आए हैं लेकिन मैंने आने वाले सही समय की प्रतीक्षा की है और मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं आज कहां हूं. जब आप चीजों को पूरा होते हुए देखते हैं तो यह हमेशा सपने को सच होने के जैसा लगता है. 

संगीत के बाद लोग एक्टिंग भी पसंद करेंगे
इसके आगे सहनूर ने कहा, 'संगीत हमेशा मेरा पहला प्यार रहा है और हमेशा रहेगा, लेकिन अभिनय वही है जो मैं वास्तव में अपने जीवन में देखती हूं. ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों ने मेरे संगीत को पसंद किया है. मुझे उम्मीद है कि वे भी मेरे अभिनय को पसंद करेंगे और मुझे खुले दिल से स्वीकार करेंगे.'

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth 2021: यामी गौतम से दीया मिर्जा तक, ये एक्ट्रेसेस रखेंगी शादी के बाद पहला व्रत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़