बर्थडे पर बोल्ड हुईं शाहरुख खान की लाडली सुहाना, बेहद टाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर

सुहाना लगभग हर दिन किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. इस बार उनका बर्थडे लुक काफी चर्चा में बना हुआ है. अब सुहाना की बर्थडे पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2022, 01:02 PM IST
  • सुहाना खान बर्थडे पर काफी हॉट दिख रही थीं
  • सुहाना खान सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं
बर्थडे पर बोल्ड हुईं शाहरुख खान की लाडली सुहाना, बेहद टाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana) भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्सर वह किसी न किसा कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. अब जल्द ही वह भी एक्टिंग की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं, लेकिन इससे पहले ही सुहाना अपनी एक लंबी फैन फॉलोइंग बना चुकी हैं.

सुहाना ने शेयर किया बर्थडे लुक

सुहाना इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं. अक्सर उनकी इंस्टा पोस्ट में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखती है. अब सुहाना ने अपनी बर्थडे पार्टी की कुछ फोटोज भी फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सुहाना के लुक्स पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. बता दें कि सुहाना ने बीती 22 मई को अपना 22वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसकी फोटोज उन्होंने अब शेयर की हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं सुहाना

इन तस्वीरों में सुहाना को येलो कलर की शॉर्ट वन शोल्डर स्ट्रैप ड्रेस पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और बालों का हाई बन बनाकर कंप्लीट किया है. अब इन फोटोज में वह अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इस लुक में सुबहाना बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस भी उनके इस लुक को देखते रह गए. कुछ मिनटों में ही सुहाना की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं सुहाना खान

गौरतलब है कि सुहाना को जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'द आर्चीज' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में सुहाना के साथ जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर और महानायक अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा भी अपना एक्टिंग डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली इस फिल्म का टीजर कुछ दिन पहने ही रिलीज किया गया है, जिसके बाद से ही फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- TMKOC: शो में होने जा रही है दयाबेन की वापसी, दिशा वकानी को लग सकता है बड़ा झटका!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़