Aryan Khan Debut: शाहरुख खान के बेटे आर्यन वेब सीरीज में मचाएंगे धमाल, उठाई ये खास जिम्मेदारी!

Aryan Khan Debut: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड डेब्यू को तैयार हैं. वह पर्दे के पीछे रहकर अपना करियर शुरू करेंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान इन दिनों वेब सीरीजकी कहानी पर काम कर रहे हैं. आर्यन की वेब सीरिज को रेड चिलीज द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2022, 06:44 PM IST
  • शाहरुख खान के बेटे आर्यन करेंगे बॉलीवुड डेब्यू
  • आर्यन खान ड्रामा-कॉमेडी सीरीज में आएंगे नजर
Aryan Khan Debut: शाहरुख खान के बेटे आर्यन वेब सीरीज में मचाएंगे धमाल, उठाई ये खास जिम्मेदारी!

नई दिल्ली: Aryan Khan Debut: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें सामने आती रहती है. हम सब जानते हैं आर्यन खान अपने पिता की तरह एक्टर नहीं बल्कि कैमरे के पीछे काम करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन खान अपना बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार है खबरों के अनुसार आर्यन खान इन दिनों वेब सीरीज की कहानी पर काम कर रहे हैं. जी हां आर्यन खान इन दिनों वेब सीरीज का लेखन कर रहे हैं. खबरों की माने तो वह दो-तीन महीनों में लेखन का काम पूरा कर लेंगे. 

कौन सी वेब सीरीज लिख रहे हैं आर्यन खान? 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन खान इन दिनों कॉमेडी वेब सीरीज का लेखन कर रहे हैं. इस वेब सीरीज में एक एक्टर के स्ट्रगल को दिखाया जाएगा कि कैसे काम करने के दौरान मुंबई में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. फिलहाल वेब सीरीज को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि आर्यन की वेब सीरिज को रेड चिलीज द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. 

विवादों में रह चुके हैं आर्यन खान 
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपने करियर की शुरुआत कर दी है लेकिन आर्यन खान इससे पहले विवादों का भी हिस्सा रह चुके हैं. आर्यन खान को ड्रग्स केस की वजह से जेल भी जाना पड़ा था.  

शाहरुख पांच साल बाद करेंगे वापसी 
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान 5 साल बाद पर्दे पर वापसी करेंगे. जल्द ही वह राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी और सिद्धार्थ आनंद की पठान फिल्म में नजर आएंगे. इससे पहले शाहरुख खान फिल्म जीरो में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई थी. 

इसे भी पढ़ेंः Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: कायरव तोड़ेगा अनीशा से अपना रिश्ता, अभिमन्यु की जिंदगी में आएगा भूचाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़