Jersey Release Date: दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी'

 शाहिद कपूर ने एक स्टिल फोटो अपलोड किया और कैप्शन में लिखा कि जर्सी 31 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2021, 07:54 AM IST
  • यह फिल्म तेलुगु फिल्म जर्सी की आधिकारिक हिंदी रीमेक है
  • इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी हैं
Jersey Release Date: दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी'

नई दिल्ली: अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने रविवार को इंस्टाग्राम के जरिए अपनी आगामी फिल्म 'जर्सी' (Jersey) की रिलीज डेट की घोषणा की है. इस फिल्म के लिए दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, ऐसे में रिलीज डेट बताकर दर्शकों के इस इंतजार को एक्टर ने खत्म कर दिया है. 

इस बारे में जानकारी देते हुए शाहिद ने एक स्टिल फोटो अपलोड किया और कैप्शन में लिखा कि जर्सी 31 दिसंबर को रिलीज हो रही है. यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तेलुगु फिल्म जर्सी की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. मूल फिल्म में अभिनेता नानी ने अभिनय किया था. 

फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी दिखेंगे
तेलुगु के बाद हिंदी में भी फिल्मों का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी (Directed Gautam Tinnanuri) ने किया है.

जर्सी फिल्म के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर के साथ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी हैं. जैसे ही एक्टर ने रिलीज की तारीख की घोषणा की, उनके फैंस ने पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं. 

जर्सी तेलुगु स्पोर्ट्स ड्रामा की रीमेक है
बता दें कि जर्सी टाइटल के साथ 2019 की रिलीज तेलुगु स्पोर्ट्स ड्रामा की रीमेक है. शाहिद कपूर के साथ, फिल्म में सुपर 30 के मृणाल ठाकुर और शाहिद कपूर के पिता और अभिनेता पंकज कपूर भी हैं. पिछले साल अगस्त में जर्सी रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म के निर्माण में देरी होने से इसे रिलीज नहीं किया जा सका.

फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2020 में ही हो गई पूरी
फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2020 में पूरी हो गई थी और यह घोषणा की गई थी कि फिल्म नवंबर 2021 में रिलीज होगी. हालांकि, फिल्म निर्माताओं ने रिलीज को स्थगित कर दिया क्योंकि कई थिएटर नहीं खोले गए थे. महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने घोषणा की कि राज्य के सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे. इसके साथ फिल्म निर्माताओं ने भी अपनी फिल्म रिलीज डेट में देरी नहीं की. 

ये भी पढ़ें- इस दिन रिलीज होने जा रही हैं 'पृथ्वीराज' और 'शमशेरा' सहित ये फिल्में, YRF का बड़ा ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़