शाहिद कपूर की पत्नी ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहन दिखाई बेबाकी

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी अक्सर अपने लुक्स और ड्रेसिंग के कारण खबरों में आ ही जाती है. वक्त के साथ मीरा हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं. अब फिर से मीरा की अदाओं ने सभी को हौराम कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 23, 2022, 09:16 PM IST
  • मीरा राजपूत का बोल्ड लुक दिखा है
  • मीरा ने अपनी कई फोटोज शेयर की हैं
शाहिद कपूर की पत्नी ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहन दिखाई बेबाकी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) वैसे तो एक्टिंग वर्ल्ड से बहुत दूर हैं, लेकिन उनकी लाइमलाइट किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. मीरा पति शाहिद की ही तरह अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी एक अलग जगह और पहचान अपने चाहने वालों के दिलों में बना ली है. हर दिन मीरा की फैन फॉलोइंग लंबी होती जा रही है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं मीरा

मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अक्सर वह फैंस के साथ कभी अपने परिवार की, कभी वर्कआउट की, तो कभी अपने ग्लैमरस लुक की फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. वह जो भी शेयर करें, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है. अब फिर से मीरा काफी सिजलिंग लुक इस समय फैंस के बीच वायरल हो रहा है.

मीरा ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस

मीरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो और कुछ फोटोज शेयर की है. इनमें उन्हें ब्लैक कलर की शीमरी ट्रांसपेरेंट जंपसूट रहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का ही कोट कैरी किया है. मीरा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए हाथ में एक ब्लैक क्लच लिया है. उन्होंने एक हाथ में घड़ी पहनी हुई हैं.

काफी हॉट लग रही हैं मीरा राजपूत

मीरा इन फोटोज में रेड लिपस्टिक के साथ न्यूड मेकअप किया है और ब्लैक हील्स कैरी की है. उन्होंने अपने बालों का बन बनाया हुआ है. इस लुक मीरा काफी हॉट दिख रही हैं.

उनके इस अवतार को देखते हुए कह सकते हैं कि वह भी हर दिन काफी बोल्ड होती जा रही हैं. हालांकि, मीरा के चाहने वालों को उनका ये रूप काफी पसंद आ रहा है. 

फिटनेस के कारण चर्चा में रहती हैं मीरा

गौरतलब है कि मीरा अपने चाहने वालों के बीच अपनी फिटनेस के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पर नजर डाली जाए तो मीरा अक्सर वर्कआउट करते और फिटनेस टिप्स देती दिखती हैं.

ये भी पढ़ें- पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने कैमरे के सामने उतारा कोट, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़