साड़ी में शमा सिकंदर ने दिखाई शोख अदाएं, बालकनी में दिए ऐसे पोज

शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है.     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 05:38 PM IST
  • शमा सिकंदर सोशल मीडिया लवर हैं
  • अक्सर चर्चा में रहती हैं शमा सिकंदर
साड़ी में शमा सिकंदर ने दिखाई शोख अदाएं, बालकनी में दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में लंबा वक्त बिताया है. इस दौरान उन्होंने कई तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारा है. हालांकि, उन्हें अपनी एक्टिंग के कारण बहुत सफलता हासिल नहीं मिल पाई. हालांकि पिछले कुछ समय से शमा ने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

Shama Sikander सोशल मीडिया लवर हैं 

ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. शमा के चाहने वाले उनके हर नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है.

41 साल की हो चुकी हैं शमा सिकंदर

लेटेस्ट तस्वीर में शमा को व्हाइट साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज में देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

शमा की इस अदा को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. अब कुछ मिनटों में ही उनके इस फोटो पर हजारों लाइक आ चुके हैं. 

कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं शमा 

शमा सिकंदर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'ये मेरी लाइफ' से की थी. हालांकि, इस शो से एक्ट्रेस को ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हुई. इसके बाद उन्होंने 'बालवीर' में 'भयंकर परी' का किरदार निभाया था. इसके अलावा शमा 'रात चांदनी', 'महफिल मित्रा दी', 'कभी मौसम हुआ रेशम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढे़ं- शाहिद कपूर की पत्नी ने दिखाया ब्रालेट लुक, सिजलिंग अदाओं का चलाया जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़