'शमशेरा' में संजय दत्त का अवतार करेगा हैरान, डायरेक्टर ने रणबीर कपूर पर कही ये बात

रणबीर कपूर और संजय दत्त जल्द ही करण मल्होत्रा की अगली फिल्म 'शमशेरा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वाणी कपूर को भी लीड रोल में देखा जाने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2021, 11:20 PM IST
  • करण मल्होत्रा की 'शमशेरा' जल्द ही दर्शकों के बीच धमाल मचाएगी
  • फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त को लीड रोल में देखा जाएगा
'शमशेरा' में संजय दत्त का अवतार करेगा हैरान, डायरेक्टर ने रणबीर कपूर पर कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिछले काफी वक्त से करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'शमशेरा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अपनी इस फिल्म को लेकर करण का कहना है कि यह फिल्म दर्शकों के लिए एक विजुअल तमाशा होगी. उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म के लीड स्टार्स रणबीर कपूर, संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर को किस तरह के किरदार निभाते हुए देखा जाएगा.

'शमशेरा' के लिए उत्साहित हैं करण

शनिवार को अपना जन्मदिन मना रहे करण मल्होत्रा ने कहा, "मैं 'शमशेरा' के मिश्रण को अंतिम रूप देकर अपना जन्मदिन मनाऊंगा, एक ऐसा विजन जिसे मैंने पिछले कुछ समय से संजोया है. मैं आप सभी के साथ 'शमशेरा' साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता.

एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं काफी भाग्यशाली रहा हूं. उन कहानियों को बताने में सक्षम हूं जिन्हें मैं एक दर्शक के रूप में देखना चाहता हूं और 'शमशेरा' निश्चित रूप से उस तरह की कहानी है."

रणबीर को ऐसा एक्टर मानते हैं करण

करण ने आगे कहा, "यह जटिल मानवीय भावनाओं के साथ एक दृश्य असाधारण है और यह बड़े पर्दे पर आने के योग्य है, जहां लोगों को हिंदी फीचर फिल्मों को देखने का वास्तव में एक अच्छा सिनेमाई अनुभव है. करण खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें इस एक्शन एंटरटेनर के लिए सही टीम मिली और वह रणबीर को पीढ़ी को परिभाषित करने वाला अभिनेता कहते हैं.

खुद को भाग्यशाली मानते हैं करण

वह कहते हैं, "मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे आदित्य चोपड़ा में एक दृढ़ निर्माता और 'शमशेरा' के लिए एक दृढ़ कास्ट और क्रू मिला, जो हमेशा मेरे साथ रहे हैं. रणबीर कपूर एक पीढ़ी को परिभाषित करने वाले अभिनेता हैं और शमशेरा को अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है. निर्देशक ने वादा किया है कि संजय फिल्म में अपने अवतार से दर्शकों को आश्चर्यचकित करेंगे."

उन्होंने कहा, "वाणी कपूर ने उनकी ताकत का किरदार निभाया है और फिल्म में उनकी खूबसूरती से तारीफ की है. जहां तक संजय दत्त का सवाल है, तो आप हैरान हैं. मल्होत्रा का मानना है कि 'शमशेरा' एक अखिल भारतीय हिंदी फिल्म के लिए हर चीज का जश्न मनाती है."

भव्य तरीके से रिलीज होगी फिल्म

करण ने कहा, "मैं सर्वोत्कृष्ट हिंदी सिनेमा में बड़ा हुआ हूं और मैं एक सच्ची ब्लू हिंदी फिल्म बनाना चाहता था, जिसका हर कोई सिनेमाघरों में आनंद ले सके. मुझे विश्वास है कि हमने एक ऐसा मनोरंजन हासिल किया है जो सभी को पसंद आएगा." उन्होंने कहा, "हम सभी अपने देश में कोविड-19 की स्थिति के बेहतर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फिर 'शमशेरा' को सबसे भव्य तरीके से रिलीज करने की योजना बना रहे हैं."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़