ओपन जैकेट में शनाया कपूर ने दिखाईं अदाएं, बोल्ड लुक से नहीं हटेंगी नजरें

शनाया कपूर का स्टारडम फिल्मों से दूर रहने के बाद भी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. वह लगातार फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब लेटेस्ट तस्वीरों में वह काफी बोल्ड लुक में दिखी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2021, 03:16 PM IST
  • शनाया कपूर ने फिर अपना बोल्ड लुक शेयर किया है
  • शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं
ओपन जैकेट में शनाया कपूर ने दिखाईं अदाएं, बोल्ड लुक से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की लाडली शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) फिल्मों से दूर रहने के बावजूद लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बना चुकी हैं. शनाया का स्टारडम भी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. हालांकि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. अब एक बार फिर शनाया ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं शनाया

लेटेस्ट फोटोज में शनाया को ऑफ व्हाइट कलर के ट्यूब टॉप, ब्लेजर और पैंट्स पहने देखा जा रहा है. अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए शनाया ने लाइट मेकअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoor02)

इसके साथ उन्होंने गले में एक छोटा सा नेकपीस पहना है और बालों को खुला छोड़ा है. यहां वह बेहद खूबसूरत, स्टाइलिश और कॉन्फिडेंस दिख रही हैं.

वायरल हुईं फोटोज

अब शनाया की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं. कुछ ही घंटों में उनकी इन फोटोज पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस यहां एक्ट्रेस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. दूसरी ओर फिल्मी हस्तियां भी शनाया की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. शनाया की मां महीप कपूर ने भी इस पर कमेंट करते हुए दिल वाले बहुत सारे इमोजी बनाए हैं.

बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं शनाया

शनाया ने अभी इंडस्ट्री में कदम रखा भी नहीं और अभी से उनका बोल्ड लुक तेजी से वायरल होने लगा है. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो शनाया कपूर (Shanaya Kapoor Debut Film) को करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. इस बात का ऐलान करण ने खुद किया था. इसके अलावा शनाया, जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- कटरीना-विक्की की शादी में आए मेहमानों का नहीं होगा बाहरी दुनिया से कॉन्टेक्ट! जानिए अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़