प्रियंका चोपड़ा के लुक से तुलना किए जाने पर शार्वरी ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक्ट्रेस शार्वरी को जल्द ही फिल्म 'बंटी और बबली 2' में देखा जाने वाला है.  हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें उन्होंने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2021, 06:07 PM IST
  • इन दिनों एक्ट्रेस शार्वरी ने खूब ध्यान खींचा है
  • शार्वरी के लुक की तुलना प्रियंका से हो रही है
प्रियंका चोपड़ा के लुक से तुलना किए जाने पर शार्वरी ने दिया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली: फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) से बॉलीवुड में कदम रख रही एक्ट्रेस शार्वरी (Sharwari) ने फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है. इसमें अभिनेत्री को बिकनी पहने हुए काफी सेक्सी लुक में दिखाया गया है. जिसे देखकर दर्शकों को फिल्म 'दोस्ताना' की प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जोनस के लुक की याद आ गई. शार्वरी का लुक प्रियंका से काफी मेल खा रहा है.

हमेशा से यही कामना करती हैं शार्वरी 

अब इसी पर बात करते हुए शार्वरी ने कहा, "जिस दिन मैंने यह सीन शूट किया था, उस दिन मैं सेट पर सबसे खुश थी, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा की 'दोस्ताना' में उनकी गोल्डन बिकनी के साथ बीच वाला सीन मेरा फेवरिट था." शार्वरी ने आगे कहा, "जब से मैंने एक एक्टर बनने का फैसला किया है तभी से मैंने चुपके से उस तरह के एक सीक्वेंस को मुझ पर फिल्माए जाने की कामना भी की है.

शार्वरी की इच्छा हुई पूरी

एक्ट्रेस ने कहा, "यह वास्तव में एक प्यारा संयोग है कि 'बंटी और बबली 2' की स्क्रिप्ट में एक बीच वाला सेम सीक्वेंस था." उनके लिए शूटिंग का वह विशेष दिन रोमांच और उत्साह से भरा था."

शार्वरी ने खुलासा किया, "इसलिए शूटिंग के दिन मैं रोमांचित थी और इसे पूरा करने के लिए आश्वस्त थी. मैं अच्छी स्थिति में थी और मेरे पास इसे शूट करने के लिए सबसे अच्छा क्रू था. मैं अपनी इच्छा पूरी होते देख रही थी."

19 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि फिल्म में दो बंटी और दो बबली है, पहले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) पुराने बंटी और बबली की भूमिका निभाते हैं, वहीं नए बंटी और बबली की जोड़ी 'गली बॉय' फेम अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शार्वरी द्वारा निभाई जा रही है. वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित 'बंटी और बबली 2' 19 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें- प्रभास की 'आदिपुरुष' को दमदार बनाने की तैयारी, इस मामले में 'बाहुबली' को छोड़ेगी पीछे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़