आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' को मेकर्स ने बनाया और खास, लिया ये फैसला

आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म 'डॉक्टर जी' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है. अब इस फिल्म को लेकर हिट करने के लिए मेकर्स हर मुमकिन कोशिश में जुटे हुए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 10, 2021, 06:27 PM IST
  • आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' से शेफाली शाह जुड़ गई हैं
  • मेकर्स का कहना शेफाली के आने से फिल्म और खास होगी
आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' को मेकर्स ने बनाया और खास, लिया ये फैसला

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के अभिनय से सजी फिल्म 'डॉक्टर जी' को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. कुछ वक्त पहले ही फिल्म का ऐलान किया गया है. अब फिल्म के साथ मशहूर अदाकारा शेफाली शाह का नाम भी जुड़ता दिख रहा है. फिल्म में शेफाली को भी आयुष्मान और रकुल की तरह ही डॉक्टर का किरदार निभाते देखा जाएगा.

किरदार के बारे में नहीं मिली जानकारी

बता दें कि फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक अनुभूति कश्यप द्वारा किया जाने वाला है. फिलहाल शेफाली शाह के किरदार से जुड़ी जानकारी को गोपनीय रखा गया है, लेकिन यह पता चला है कि पावरहाउस कलाकार फिल्म में एक वरिष्ठ डॉक्टर- डॉ नंदिनी की भूमिका को निबंधित करेंगी.

पहली बार साथ दिखेंगे कलाकार

यह पहला मौका है जब इन तीनों कलाकारों को एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखा जाएगा. जिसने निश्चित रूप से दर्शकों के बीच उत्सुकता को अधिक बढ़ा दिया है. शेफाली शाह एक बेहतरीन अभिनेत्री के तौर पर खुद को साबित कर चुकी हैं. साथ ही उनकी किटी में कई अन्य दिलचस्प प्रोजेक्ट शामिल है.

ये भी पढ़ें- 'महाभारत' के इंद्र का किरदार निभाने वाले सतीश कौल का निधन, कोरोना वायरस ने ली जान

शेफाली ने बढ़ाई उत्सुकता

फिल्म के नरेशन के कारण प्रत्याशा पहले से ही अपने चरम पर है और अब कलाकारों की टोली में शेफाली के शामिल हो जाने से उत्सुकता दो गुना बढ़ गई है. इस तिकड़ी का संयोजन निश्चित रूप से देखने लायक होगा.

निर्देशक,अनुभूति कश्यप ने कहा, "मैं शेफाली को टीम में शामिल करने पर रोमांचित महसूस कर रहा हूं, वह अपनी सभी भूमिकाओं को इतनी सहजता और सूक्ष्मता के साथ निभाती हैं- मैं उनका प्रशंसक हूं. यह मेरी पहली फिल्म है, मैं वास्तव में प्रतिभा के ऐसे पॉवरहाउस के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं."

शेफाली भी हैं उत्साहित

वहीं, अपने किरदार को लेकर शेफाली शाह ने कहा, "मैं 'डॉक्टर जी' का हिस्सा बनने पर उत्साहित हूं. अनुभूति के साथ सुमित, सौरभ, विशाल सहित लेखकों ने एक शानदार स्क्रिप्ट लिखी है. मैं वास्तव में अनुभूति, आयुष्मान, जंगली पिक्चर्स और अद्भुत टीम के साथ काम करने के लिए तत्पर हूं."

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस अभिनेता के साथ पार्टी कर लौटीं रिया चक्रवर्ती!

शेफाली के नाम पर है विश्वास

जंगली पिक्चर्स की अमृता पांडे ने शेयर किया, "जब हमने डॉक्टर जी के लिए कास्टिंग शुरू की थी, तो इस भाग के लिए एकमात्र नाम शेफाली का आया. हमें विश्वास है कि वह इस भूमिका में दमदार एनर्जी लाएंगी. हम उनका सेट पर आने और इस फिल्म को अधिक खास बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते."

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म 'डॉक्टर जी' अनुभूति कश्यप द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है. यह फिल्म सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत द्वारा लिखी गई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़