अपनी हर अदा से फैंस को घायल कर रही हैं शहनाज गिल, अब नए हेयरकट से ढाया कहर

पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल किसी न किसी कारण फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती हैं. इसी बीच शहनाज ने अब न्यू हेयरकट करवाया है और फैंस के बीच कुछ फोटोज शेयर की हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 8, 2021, 02:29 PM IST
  • शहनाज गिल ने करवाया न्यू हेयरकट
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की कई फोटोज
अपनी हर अदा से फैंस को घायल कर रही हैं शहनाज गिल, अब नए हेयरकट से ढाया कहर

नई दिल्ली: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. शहनाज जब से बिग बॉस 13 (Bigg Boss) का हिस्सा बनी हैं उनकी पॉप्युलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है. फैंस शहनाज से जुड़ी हर खबर को फॉलो करते हैं. इसी बीच शहनाज ने न्यू हेयरकट करवाया है.

शहनाज गिल ने करवाया न्यू हेयरकट

हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, इस तस्वीरों में वह न्यू हेयर कट में नजर आ रही हैं. शाहनाज ने सोशल मीडिया पर लगातार कई फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. फैंस को यह फोटोज काफी पसंद आ रही है और लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पुलकित सम्राट ने दिखाई कृति खरबंदा जैसी अदाएं, 'पल्लो लटके' पर किया जबरदस्त डांस

अपनी अदा से फैंस को घायल किया हुआ है

शहनाज गिल लगातार अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं. उन्होंने अपनी हर अदा से फैंस को घायल किया हुआ है. अब उनका न्यू हेयरकट फैंस के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है. इन फोटोज में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

शहनाज गिल ने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'New HairCut'...शहनाज ने हर बार की तरह इस बार भी फैंस का दिल जीत लिया. शहनाज जब भी कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, वह देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग हर दिन बढ़ रही है. लोग उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. 

ये भी पढ़ें- नीना गुप्ता का सपना हुआ सच, बनने जा रही हैं अमिताभ बच्चन की 'दुल्हनिया'

पंजाबी मुंडा बनीं शहनाज गिल

हाल ही में शहनाज गिल की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. इन फोटोज में शहनाज लड़की से लड़का बन गयी हैं, वो भी पंजाबी मुंडा. सोशल मीडिया पर शहनाज के इस ट्रांसफॉर्मेशन ने सबको हैरान कर दिया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म में नजर आने वाली है. हाल ही में उनका और बादशाह (Badshah) का नया सॉन्ग 'फ्लाई' (Fly) रिलीज हुआ था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़