स्कूल ड्रेस में दिखीं शहनाज गिल, दो चोटियों में नजर आई गोलू-मोलू सना को पहचानना हुआ मुश्किल

शहनाज के चाहने वाले अकसर उनसे जुड़ी पुरानी चीजों की तलाश कर ही लेते हैं. हाल ही में शहनाज गिल की एक पुरानी फोटो को फैंस ने खोज लिया. इस फोटो में शहनाज गिल स्कूल की ड्रेस में हैं और बेहद प्यारी लग रही हैं. उनकी क्यूटनेस पर आप भी दिल हार बैठेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2023, 08:14 PM IST
  • शहनाज गिल के पुरानी फोटो वायरल
  • स्कूल में दिखती थीं सना बेहद प्यारी
स्कूल ड्रेस में दिखीं शहनाज गिल, दो चोटियों में नजर आई गोलू-मोलू सना को पहचानना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: चुलबुली और प्यारी सी शहनाज गिल के अंदाज का हर कोई दीवाना है. वो अपनी क्यूट सी बातों से सबका दिल मोह लेती हैं. शहनाज गिल की लाइफ से जुड़ी हर अपडेट पर फैंस की निगाह होती है.ऐसे में फैंस के हाथ शहनाज गिल की बेहद पुरानी तस्वीर लग गई है. शहनाज गिल इसमें स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं. शहनाज गिल की ये थ्रोबैक तस्वीर काफी पसंद की जा रही है.

पंजाबी कुड़ी शहनाज गिल

शहनाज गिल की इस तस्वीर में वो काफी गोलू-मोलू लग रही है. एकदम पंजाबी कुड़ी जिन्होंने पैंट-शर्ट के ऊपर लाल स्वैटर पहनी है और बालों में रिबन लगाया है. शहनाज के चेहरे की वो मासूमियत आज भी बरकरार है बस लोग दंग है उनकी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर. एक वक्त था जब वो बिग बॉस के घर में आई थीं तो हर कोई उन्हें बॉडी शेम किया करता था. तब वो कहती थीं कि अगर मैं खाऊं पीऊं ना तो पंजाब कहां से दिखेगा.

सारा अली खान के साथ देखिए वीडियो

शहनाज गिल ने अपना एक सेलिब्रिटी शो भी बनाया है. शहनाज के इस शो का नाम है देसी वाइब जहां बड़े सेलेब्स अपने शो की प्रमोशन करने के लिए आते ही रहते हैं. हाल ही में सारा अली खान के साथ कुंडी मत खड़काओ राजा सीधा अंदर आओ राजा पर जमकर डांस हुआ. इस फनी वीडियो को फैंस ने भी बहुत पसंद किया. रणबीर कपूर से लेकर विक्की कौशल तक तमाम बड़े सेलेब सङनाज के इस शो पर आ चुके हैं.

सलमान खान के साथ फिल्म

शहनाज गिल जो खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहती हैं जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली हैं.हाल ही में बिल्ली-बिल्ली अक्ख में सलमान खान के साथ शहनाज गिल ने स्क्रीन शेयर की थी. किसी का भाई किसी की जान इस साल ईद पर दस्तक देने वाली है. फैंस को भाईजान का इंतजार तो है ही साथ ही प्यारी सी सना के बॉलीवुड डेब्यू की एक्साइटमेंट भी है.

इसे भी पढ़ें:  'कुंडी मत खड़काओ राजा' सॉन्ग पर सारा अली खान- शहनाज ने किया रोमांस! एक्ट्रेस बोलीं- लिपस्टिक ही हट गई 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़