फिर मुसीबत में फंसे राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी, शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज कराई FIR

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने राज पर यौन उत्पीड़न और धोखाधड़ी जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2021, 10:55 AM IST
  • शर्लिन ने राज-शिल्पा के खिलाफ दर्ज कराई FIR
  • लगाया यौन उत्पीड़न और धोखाधड़ी का आरोप
फिर मुसीबत में फंसे राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी, शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज कराई FIR

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में राज को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल वह इस समय बेल पर बाहर हैं. इस दौरान शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने भी उनपर गंभीर आरोप लगाए.

शर्लिन ने राज-शिल्पा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

अब शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने राज पर यौन उत्पीड़न और धोखाधड़ी जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें- विवादों के बीच गाने के प्रमोशन में जुटे निया शर्मा और राहुल वैद्य, इस शो में आएंगे नजर

राज केस के दौरान शर्लिन पर भी कई गंभीर आरो लगे थे. उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था. शर्लिन ने राज और शिल्पा के खिलाफ 14 अक्टूबर को FIR दर्ज कराई, उन्होंने इस बारे में मीडिया से बात की है. 

राज पर लगाए ये गंभीर आरोप  

शर्लिन ने कहा, 'मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और धमकी देने के लिए प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी'. उन्होंने राज को याद दिलाते हुए कहा, 'आपको अच्छी तरह याद होना चाहिए कि आपने मेरे साथ यौन शोषण किया है लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवाकर आप उनकी पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते? आप उनको चूना लगाते हैं. आर्टिस्ट के घर पर जाकर उसे अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हैं. बोलते हैं यौन शोषण का केस वापस ले वरना तेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी'.

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

दरअसल, शर्लिन ने राज कुंद्रा के जेएल स्ट्रीम कंपनी के लिए तीन वीडियोज शूट किए थे, लेकिन शर्लिन के मुताबिक उन्हें अभी तक पैसे नहीं दिए गए. शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मीडिया से बात करती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- कन्नड़ एक्टर जीके गोविंद राव का निधन, 84 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आज मैं अपनी कानूनी टीम के साथ जुहू पुलिस स्टेशन गई थी, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए'. बता दें कि शर्लिन ने अप्रैल 2021 में भी राज के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़