पति राज कुंद्रा के केस पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, दर्द बयां कर लोगों से किया ये आग्रह

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की दुनिया में हलचल मची हुई है. 19 जुलाई को उनके पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया और उसके बाद से केस पर जांच चल रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2021, 02:00 PM IST
  • आखिरकार शिल्पा का छलका दर्द
  • प्राइवेसी की लोगों से लगाई गुहार
पति राज कुंद्रा के केस पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, दर्द बयां कर लोगों से किया ये आग्रह

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की दुनिया में हलचल मची हुई है. 19 जुलाई को उनके पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया और उसके बाद से केस पर जांच चल रही है.

वहीं मुंबई पुलिस के हाथ अब तक कई तरह के सबूत लग चुके हैं जो राज कुंद्रा की मुश्किलें और बढ़ा सकती है. इसी बीच आखिरकार शिल्पा ने मामले पर चुप्पी तोड़ी है और देश की मीडिया व लोगों से आग्रह किया है.

शिल्पा ने स्टेटमेंट जारी कर लिखा है कि मैंने अब तक इस मामले पर किसी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया है और आगे भी नहीं करुंगी क्योंकि यह मामला कोर्ट में चल रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा कि पिछले कुछ समय से मैं और मेरा परिवार बुरे वक्त से गुजर रहे हैं. मेरे और मेरे परिवार पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. तरह-तरह से मुझे ट्रोल किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें-कुत्ते के साथ शख्स कर रहा था अमानवीय व्यवहार, बीच सड़क इस लड़की ने उठाई आवाज.

ये वो लोग कर रहे हैं जो मेरे शुभचिंतक नहीं है. मैंने अब तक इस पर किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं की है तो मेरे बारे में गलत लिखना बंद कर दें. जैसा कि हमेशा से मेरी फीलॉसिफी ये है कि किसी से कंप्लेन मत करो, किसी को एक्सप्लेन मत करो.

शिल्पा ने आगे यह भी लिखा कि इस मामले पर जांच चल रही है और मुझे मुंबई पुलिस और भारत की न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है. एक्ट्रेस ने इसके बाद लिखा कि एक मां होने के नाते मैं अपने बच्चों की प्राइवेसी के लिए अनुरोध करती हूं. देश के अन्य लोगों की तरह मुझे और मेरे परिवार को भी निजता का अधिकार है. हमें मीडिया ट्राइल की जरूरत नहीं है, कानून को अपना काम करने दें. सत्यमेव जयते.

ये भी पढ़ें-दुकानदार को उल्लू बनाकर शख्स ने खरीदा सस्ता फल, आप भी कर सकते हैं ट्राई.

बता दें कि 27 जुलाई को राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़