शिल्पा शेट्टी के परिवार पर आई नई मुसीबत, अब मां सुनंदा ने दर्ज करवाया धोखाधड़ी का केस

शिल्पा शेट्टी की जिंदगी में इन दिनों एक के बाद एक मुसीबतों की एंट्री होने लगी है. अब शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2021, 01:48 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी की मां ने धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है
  • शिल्पा की जिंदगी में लगातार मुसीबतों की एंट्री होने लगी है
शिल्पा शेट्टी के परिवार पर आई नई मुसीबत, अब मां सुनंदा ने दर्ज करवाया धोखाधड़ी का केस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का परिवार पिछले कुछ समय से कई विवादों का सामना कर रहा है. इसी बीच अब एक नई मुसीबत ने शिल्पा के घर में दस्तक दे दी है. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस की मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) ने पुलिस में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है.

सुनंदा ने लगाया 1.6  करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

सुनंदा का कहना है कि उनके साथ जमीन की खरीद-फरोख्त में 1.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की गई है. उन्होंने इस मामले में अब सुधाकर घरे नाम के एक शख्स पर आरोप लगाया है.

पुलिस ने सुनंदा की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा में केस दर्ज किया है.

ज्यादा जानकारी सामने आना बाकी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुनंदा शेट्टी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि सुधाकर ने फर्जी कागजतों की मदद से उन्हें 1.6 करोड़ रुपये की जमीन बेची हैं. फिलहाल इस मामले में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

शिल्पा और राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर लगा 3 लाख का जुर्माना

गौरतलब है कि बीते बुधवार को ही शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर शेयर बाजार रेगुलेटरी बॉडी सेबी (SEBI) ने 3 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. दरअसल, सेबी ने शिल्पा और राज की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड को इनसाइड ट्रेडिंग के बाजार के नियमों को तोड़ने का दोषी पाया गया है.

शिल्पा शेट्टी के परिवार पर घिरी मुश्किलें

दूसरी ओर पिछले ही दिनों राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के मामले में क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. 23 जुलाई को इनके घर पर छापेमारी भी की गई थी, इसके अलावा शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज करवाया गया था. अब सभी मामलों को देखते हुए तो यही लगता है कि शिल्पा का परिवार इस समय चारों ओर से मुसीबतों से घिरा हुआ है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़