शिल्पा शेट्टी ने किया अनुराग बसु की इस अनोखी आदत का खुलासा, क्या आप जानते हैं?

 शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और फिल्मकार अनुराग बसु जल्द ही डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर: चैप्टर 4' में नजर आने वाले हैं. इस शो में दोनों मिलकर खूब मस्ती करते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 24, 2021, 06:46 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और अनुराग बसु जल्द ही 'सुपर डांसर: चैप्टर 4' में दिखेंगे
  • अब शिल्पा ने अनुराग को लेकर कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया है
शिल्पा शेट्टी ने किया अनुराग बसु की इस अनोखी आदत का खुलासा, क्या आप जानते हैं?

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं. अब जल्द ही वह डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर: चैप्टर 4' (Super Dancer chpter 4) को लेकर चर्चा में बनी हैं. इस शो में उन्हें की जिम्मेदारी निभाते हुए देखा जाता है. शिल्पा के साथ शो में डांस कोरियोग्राफर और फिल्मकार अनुराग बसु (Anurag Basu) भी जज के तौर पर नजर आते हैं.

शिल्पा शेट्टी ने अनुराग कश्यप को कहा नटखट बच्चा

अब शिल्पा ने अनुराग की खूब तारीफे की हैं. शिल्पा ने कहा है कि अनुराग का सेट पर होना अपने आप में मजेदार होता है.

अभिनेत्री का कहना है, "आपके आसपास दादा (अनुराग बसु) का होना मजेदार है. वह सेट पर एक नटखट बच्चे की तरह होते हैं. वह हमेशा हमें हंसाते रहे हैं और उनकी बोलने की एक खास शैली है, जो मनोरंजक और प्रिय है."

हमेशा प्रैक करते हैं अनुराग

वह कहती हैं कि अनुराग बड़े शरारती हैं और कुछ न कुछ प्रैंक करते ही रहते हैं. शिल्पा ने कहा कि वह हमेशा किसी न किसी प्रैंक पर कायम रहते हैं और हमारी टांग खींचने का एक मौका तलाशते रहते हैं.

27 मार्च को होगा प्रसारण

इसी के साथ ही शिल्पा ने यह भी कहा कि हालांकि किसी भी गंभीर मुद्दे पर वह काफी स्नेह के साथ पेश आते हैं. शो में उनकी सहयोगी जज गीता के बारे में बताते हुए शिल्पा ने कहा कि वह और गीता दोनों ही बसु की कंपनी का आनंद लेते हैं. 'सुपर डांसर चैप्टर-4' 27 मार्च से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा.

ये भी पढ़ें- सनी देओल के बेटे के साथ रोमांस करेंगी Salman Khan की भांजी, करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़