आखिर क्यों काजोल और शाहरुख से जलती थीं शिल्पा शेट्टी? 28 साल बाद किया बड़ा खुलासा

शिल्पा शेट्टी ने  सुपरहिट फिल्म ‘बाजीगर’ (Baazigar) से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें इस फिल्म के हिट सॉन्ग 'ये काली-काली आंखें' में डांस करना था, लेकिन उन्हें यह शानदार मौका नहीं मिल पाया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2021, 01:52 PM IST
  • 'ये काली-काली आंखें' गाने का हिस्सा बनना चाहती थीं शिल्पा
  • शिल्पा शेट्टी ने काजोल और शाहरुख को लेकर खोला राज
आखिर क्यों काजोल और शाहरुख से जलती थीं शिल्पा शेट्टी? 28 साल बाद किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने अपने अब तक के करियर में एक से एक बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. फैंस उनकी दिलकश अदाओं के साथ उनके अभिनय के भी हमेशा दीवाने रहते हैं. अब पुराने दिनों को याद करते हुए  शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का दर्द छलका है. 

'ये काली-काली आंखें' गाने पर डांस करना चाहती थीं शिल्पा

शिल्पा शेट्टी ने सुपरहिट फिल्म ‘बाजीगर’ (Baazigar) से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें इस फिल्म के हिट सॉन्ग 'ये काली-काली आंखें' में डांस करना था, लेकिन उन्हें यह शानदार मौका नहीं मिल पाया. भले ही शिल्पा (Shilpa Shetty) फिल्म ‘बाजीगर’ (Baazigar) का हिस्सा थीं, लेकिन उन्हें इस फिल्म के हिट सॉन्ग 'ये काली-काली आंखें' नहीं मिलने का आज भी मलाल है. शिल्पा ने यह बात डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’(Super Dancer Chapter 4) के सेट पर बताई है. 

ये भी पढ़ें- 'Khatron Ke Khiladi 11' की यह कंटेस्टेंट पाई गईं कोरोना पॉजिटिव, क्या खत्म हो जाएगा एक्ट्रेस का सफर!

दरअसल सभी कंटेस्टेंट ने कुमार शानू के पॉपुलर गानों पर परफॉर्मेंस दी जिसमें से उनका एक गाना 1993 में आई फिल्म 'बाजीगर' का 'ये काली काली आखें' भी था. जिसे काजोल और शाहरुख खान के ऊपर फिल्माया गया था. टीवी का डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’(Super Dancer Chapter 4) के अपकमिंग शो में कुमार सानू बतौर गेस्ट नजर आएंगे. 

शिल्पा बोलीं- मुझे उनसे जलन होती है

इस दौरान शो के कंटेस्टेंट नीरजा और भावना 'बाजीगर' फिल्म के गाने सुपर हिट गाने ‘ये काली-काली आंखे’ पर डांस करते नजर आएंगे. परफॉर्मेंस के बारे में बताते हुए शिल्पा कहती हैं, 'मैं हमेशा से इस ट्रैक का हिस्सा बनना चाहती थी. मुझे हमेशा जलन होती थी कि यह गाना मुझे नहीं दिया गया था. इस डांस नंबर का मैं हिस्सा बनना चाहती थी'. 

जल्द ही इन फिल्मों में आएंगी नजर 

‘सुपर डांसर चैप्टर 4’  के प्रोमो में देखा जा सकता है कि कोरियोग्राफर और शो की जज गीता के कहने पर सिंगर सानू स्टेज पर ‘ये काली काली आंखे’ गाते हैं और शिल्पा जोरदार डांस करती हैं. इसके साथ ही कुमार शानू कहते हैं कि यह गाना अनु मलिक द्वारा रचित है. गाना रिकॉर्ड करते समय छोटी मोटी बहस चलती रहती थी.

ये भी पढ़ें- वॉर एक्ट्रेस वाणी कपूर की ये फिल्में रिलीज को तैयार, सिनेमाघरों के खुलने का है इंतजार

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही  'हंगामा 2' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल भी दिखेंगे. इसके अलावा शिल्पा को फिल्म 'निकम्मा' में भी देखा जाएगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़