कैमरे में कैद हुआ श्रद्धा कपूर का सिजलिंग लुक, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब श्रद्धा ने एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2022, 01:41 PM IST
  • श्रद्धा की फोटोज से नहीं हटेंगी नजरें
  • 35 की उम्र में बोल्ड हुई श्रद्धा कपूर
कैमरे में कैद हुआ श्रद्धा कपूर का सिजलिंग लुक, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की बेटी और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हमेशा ही किसी न किसी कारण फैंस के बीच छाई रहती हैं. उन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए बेहद खास और अलग पहचान बनाई है. श्रद्धा ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं. 

फैंस के लिए समय निकाल लेती हैं श्रद्धा 

सोशल मीडिया पर श्रद्धा कम ही एक्टिव रहती हैं. हालांकि, वह अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. अक्सर फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब श्रद्धा ने एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. 

श्रद्धा ने फिर दिखाया बोल्ड लुक 

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख उनके चाहने वाले मदहोश हो गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

इनमें उन्हें पिंक कलर की ब्रालेट पहने देखा जा सकता है. हालांकि लोगों की नजरें उनकी टोंड फिगर पर टिक गई है. यहां श्रद्धा नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं और उन्होंने बन बनाया है. 

तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

श्रद्धा ने कुल 3 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. अब उनकी तस्वीरों से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. 

इन फिल्मों में दिखेंगी श्रद्धा

श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद वह 'नागिन' और 'चालबाज इन लंदन' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. श्रद्धा के फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं. 

ये भी पढे़ं- Jersey: रिलीज होते ही बॉयकॉट की जाने लगी शाहिद कपूर की फिल्म, जानिए क्यों नाराज हैं लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़