कोरोना की चपेट में आईं श्रुति हासन, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Hassan) कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर फैंस को इस बात की जानकारी दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2022, 03:36 PM IST
  • श्रुति हासन हुईं कोरोना पॉजिटिव
  • कहा- 'सावधानियां बरतने के.....'
कोरोना की चपेट में आईं श्रुति हासन, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी जानकारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) भी अपने पिता और दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की तरह ही मल्टी टैलेंटेड हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और सिंगिंग से तो सभी का दिल जीता ही है, इसके अलावा लोग उनकी दिलकश अदाओं के भी दिवाने रहते हैं.

कोरोना पॉजिटिव हुईं श्रुति कोरोना

अब अभिनेत्री को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, श्रुति कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर फैंस को इस बात की जानकारी दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

उन्होंने लिखा, 'हैलो एवरिवन. मैं आप सभी को अपने स्वास्थ्य की ताजा खबर देना चाहती हूं. सारी सावधानियां बरतने के बाद भी मैं कोविड-19 की चपेट में आ गई हूं. मैं ठीक होने की प्रॉसेस पर हूं. थैंक यू और आप सभी से जल्द ही मिलूंगी.'

फैंस कर रहे हैं ठीक होने की कामना 

इस खबर के सामने आने के बाद अब फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर्स अभिनेत्री के इस पोस्ट पर कमेंट कर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं. फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के तमाम लोगों ने भी अभिनेत्री के इस पोस्ट पर कमेंट किया है. बता दें कि कोरोना की तीसरी लहर ने पूरे देश को अपनी चपेट ले लिया था. 

ओटीटी डेब्यू कर चुकी हैं श्रुति 

हालांकि अब कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज की गई है, लेकिन अभी भी यह पूरी तरह से हमारे बीच से गया नहीं है. खैर, वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रुति को पिछली बार प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेबसीरीज 'बेस्टसेलर' में देखा गया है. इस सीरीज के जरिए उन्होंने ओटीटी में डेब्यू किया है.

ये भी पढ़ें- Lock Upp: इंतजार की घड़ियां हुईं खत्म, टीवी पर धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं कंगना रनौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़