सारा v/s सारा में फंसे शुभमन गिल, क्रिकेटर से पूछे जा रहे ऐसे-ऐसे सवाल

Shubman Gill reaction: शुभमन गिल के डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं फैंस भी क्रिकेटर की लव लाइफ के बारे में जाने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. अब हाल में शुभमन गिल ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 25, 2023, 04:38 PM IST
  • सारा अली या सारा तेंदुलकर शुभमन के दिल में कौन
  • डेटिंग की खबरों पर क्रिकेटर ने किया रिएक्ट
सारा v/s सारा में फंसे शुभमन गिल, क्रिकेटर से पूछे जा रहे ऐसे-ऐसे सवाल

नई दिल्ली:Shubman Gill reaction: क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) अक्सर अपने क्रिकेटिंग स्किल्स के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में छाए रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शुभमन सचिन तेंदुलकर की लाड़ली बिटिया सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को डेट कर रहे हैं. वहीं बीते साल बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम उनके साथ जुड़ा था, जिसके बाद फैंस कंफ्यूज हो रहे थे कि शुभमन कौन सी वाली सारा के साथ रिश्ते में हैं. अब उनका एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है.

शुभमन के दिल में कौन सी सारा

शुभमन गिल का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ समय पहले क्रिकेटर पंजाबी चैट शो दिल दियां गल्ला में गए थे. इस शो को पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा होस्ट कर रहीं थीं. शो में जब शुभमन से बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बिना देर लगाए सैफ की बिटिया रानी सारा अली खान का नाम लिया था.

किसे कर रहे हैं डेट

वहीं जब सोनम से शुभमन से पूछा कि क्या वो सारा को डेट कर रहे हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा-शायद. तभी सोनम शुभमन से कहती हैं कि 'सारा का सार सच बोलो'. इसके जवाब में शुभमन कहते हैं सारा दा सारा सच बोल तो दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FanPage_Cricketers(@cricket_ka_diwana_02)

शायद हां और शायद ना. लोकिन उन्होंने ये साफ नहीं किया था कि ये सारा तेंदुलकर हैं या खान.

यूजर्स ने पूछे सवाल

शुभमन के इस पुराने वीडियो पर यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा-'कौन-सी सारा'. वहीं दूसरे ने लिखा-कौन सी सारा, तेंदुलकर या खान. बता दें कि सारा अली खान और शुभमन गिल की डेटिंग की अफवाहें बीते साल तब उड़ी थीं जब दोनों को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था. दोनों की डिनर डेट की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं. वहीं एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों फ्लाइट में साथ में बैठे नजर आए थे.

इसे भी पढ़ें- Sunil Dutt Death Anniversary: वहीदा रहमान संग जब चंबल के डाकूओं के बीच फंस गए थे सुनील दत्त, ऐसे बचाई थी पूरी टीम की जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़