भगवान पर किए विवादित कमेंट के लिए श्वेता तिवारी मांगी माफी, कही ये बात

श्वेता तिवारी हाल में भगवान को लेकर दिए अपने विवादित बयान के कारण कानूनी पचड़ों में फंस गई हैं. अब एक्ट्रेस इस विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए एक बयान जारी किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2022, 08:24 PM IST
  • श्वेता तिवारी ने अपने बयान के कारण माफी मांगी है
  • श्वेता तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है
भगवान पर किए विवादित कमेंट के लिए श्वेता तिवारी मांगी माफी, कही ये बात

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने इन दिनों काफी विवादों में फंसी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने एक इवेंट के दौरान कहा 'भगवान मेरी ब्रा का साइज ले रहे हैं' इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है. अब उनके खिलाफ भोपाल में भी FIR भी दर्ज करवा दी गई है. लेकिन मामला बढ़ता देख अब श्वेता ने आधिकारिक बयान जारी किया है.

श्वेता ने जारी किया बयान

श्वेता ने अपने विवादित बयान पर अब मांफी मांगते हुए एक बयान जारी किया हैं. मीडिया में दिए अपने बयान में श्वेता ने कहा, 'मेरे संज्ञान में आया है कि मैंने अपनी सहयोगी से जो बात संदर्भ से बाहर कही थी, उसे गलत समझा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अगर मेरे बयान को गलत समझा गया है तो, मैंने भगवान के संदर्भ में सौरभ राज जैन को रखा था, जो भगवान की लोकप्रिय भूमिका के संदर्भ में था.'

भगवान में पूरी आस्था- श्वेता

श्वेता ने आगे कहा, 'लोग अक्सर किरदारों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसीलिए मैंने मीडिया से बातचीत के समय इसी को उदाहरण के तौर पर इस्तेमाल किया था. लेकिन इसे गलत समझा गया है, जो बहुत दुखद है. भगवान में मेरी पूरी आस्था है. मैं ऐसा बोलने के बारे में सोच भी नहीं सकती, जो लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाए.'

श्वेता ने मांगी माफी

श्वेता ने कहा, 'मेरा अपने शब्दों और काम से लोगों को चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था. इसलिए मैं विनम्रतापूर्ण उस चोट के लिए सभी लोगों से माफी मांगती हूं, जो मैंने अनजाने में बहुत से लोगों को पहुंचाई है.'

जानिए क्या है मामला

श्वेता तिवारी फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट और प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल पहुंची थीं. इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान श्वेता ने यह बयान दिया. बातचीत के दौरान श्वेता ने कह दिया कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है.' हालांकि ये बात बोलकर वह हंसने लगती हैं. श्वेता की इस वेब सीरीज में रोहित रॉय, दिगांगना सूर्यवंशी, सौरभ राज जैन, कंवलजीत नजर आएंगे. भोपाल में सीरीज शूट होगी.

ये भी पढ़ें- 'मिर्जापुर' फेम हर्षिता गौर की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, सिर्फ ओपन जैकेट पहन दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़