'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं', श्वेता तिवारी के विवादित बयान पर मचा हंगामा

हमेशा ही किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. इस बार एक्ट्रेस अपने एक विवादित बयान को लेकर मुश्किल में फंसती दिख रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2022, 07:17 PM IST
  • श्वेता तिवारी के बयान पर मचा बवाल
  • नरोत्तम मिश्रा ने दिए जांच के निर्देश
'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं', श्वेता तिवारी के विवादित बयान पर मचा हंगामा

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर लिया है. हमेशा ही किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहने वाली श्वेता एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. इस बार एक्ट्रेस अपने एक विवादित बयान को लेकर मुश्किल में फंसती दिख रही हैं. 

फिर मुश्किलों में फंसी श्वेता 

बता दें कि श्वेता इन दिनों भोपाल में हैं. वह फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट और प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल पहुंची थीं. इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान श्वेता ने एक ऐसा बयान दे दिया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. दरअसल, श्वेता भोपाल में अपनी एक वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए पहुंची थी. इस दौरान वह स्टेज पर अपनी कास्ट के साथ बैठी हुई थीं.

एक्ट्रेस का विवादित बयान, 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है' 

बातचीत के दौरान श्वेता ने कह दिया कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है.' हालांकि ये बात बोलकर वह हंसने लगती है. श्वेता की इस बात के बाद बवाल मचना शुरू हो गया है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि यूजर्स को ये बात बिल्कुल भी पसन्द नहीं आई. वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह का बयान देकर श्वेता ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है.  

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने श्वेता के विवादित बयान का संज्ञान लिया है

श्वेता अपने विवादित बयान को लेकर मुसीबत में फंस गई है. एक्ट्रेस के इस बयान पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के विवादित बयान का संज्ञान लिया है. उन्होंने कहा कि, 'एक्ट्रेस #ShwetaTiwari का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है. भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा'.

'कसौटी जिंदगी की' से टीवी में किया था डेब्यू

बता दें कि श्वेता तिवारी सोनी टीवी के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आई थीं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से की थी. इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से जाना जाता है. श्वेता तिवारी 'बिग बॉस 4' की विजेता भी रह चुकी हैं. उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 11' में भी देखा गया था.

ये भी पढे़ं- शमा सिकंदर ने टू-पीस पहन फिर दिखाई बेबाकी, इस अंदाज में तोड़ी बोल्डनेस की हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़