श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने फिर बरपाया कहर, शॉर्ट ड्रेस में इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी

पलक इन दिनों अपने हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग 'Bijlee Bijlee' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस गाने में वह हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के साथ नजर आईं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2021, 07:48 PM IST
  • पलक ने फिर बढ़ाया पारा
  • शेयर कीं बोल्ड फोटोज
श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने फिर बरपाया कहर, शॉर्ट ड्रेस में इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर अपने पोस्ट और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी और दिलकश अदाओं से इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया और दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है. श्वेता की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी लगातार इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी मेहनत कर रही हैं. 

फोटोशूट के कारण फिर सुर्खियों में आईं पलक 

पलक इन दिनों अपने हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग 'Bijlee Bijlee' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस गाने में वह हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के साथ नजर आईं. अब एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में पलक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि पलक वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर लुक में बेहद प्यारी लगती हैं. 

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे की कजिन अलाना ने शेयर किया बोल्ड वीडियो, मंगेतर संग सरेआम किया रोमांस

शॉर्ट ड्रेस में दिखीं पलक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पलक येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनकी इस ड्रेस का नेक बेहद डीप है. लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को और बोल्ड बनाया है. पलक की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने दिल थाम लिया है. श्वेता की लाडली की मुस्कान ने एक बार फिर से लोगों को मदहोश कर दिया है. 

सोशल मीडिया पर मची सनसनी 

एक्ट्रेस की झुकी निगाहें फैंस को मदहोश कर रही हैं. अब उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फोटोज देख यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. पलक की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. एक्ट्रेस के इस बोल्ड अवतार ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. 

सोशल मीडिया पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग 

अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों को मदहोश करने वाली पलक हमेशा ही किसी न किसी कारण इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को हैरान करती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- अनुज के प्यार में पड़ी अनुपमा ने बदला लुक, मेकओवर देख दंग रह जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़