श्वेता तिवारी की 21 साल की बेटी ने फिर मचाई सनसनी, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए फैंस

अब एक बार फिर से पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2022, 04:48 PM IST
  • पलक ने लेटेस्ट फोटोज में ढाया कहर
  • फिर बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा
श्वेता तिवारी की 21 साल की बेटी ने फिर मचाई सनसनी, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए फैंस

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के दम पर इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है. अब उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी उन्हीं के नक्शे-कदमों पर चलती नजर आ रही हैं. पलक भी अपनी मां की तरह ही काफी टैलेंटेड हैं. आज पलक की खूबसूरती के चर्चे हर शख्स की जुबां पर हैं. 

लेटेस्ट फोटोज के कारण फिर चर्चा में हैं पलक 

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुकी हैं. पलक अक्सर अपनी दिलकश अदाओं को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अब एक बार फिर से पलक अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

ये भी पढे़ें- निया शर्मा के सॉन्ग 'Phoonk Le' ने मचाया तहलका, बोल्ड मूव्स से किया मदहोश

पलक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

इन फोटोज में पलक को वन पीस ड्रेस में देखा जा सकता है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए पलक ने लाइट मेकअप किया हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को खुला छोड़ा है. इस पोस्ट में पलक ने अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं, जहां उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. अब फैंस के बीच उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल होने लगी हैं. लोग यहां उनके लुक्स की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं पलक

पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' में देखा गया था. अब जल्द ही पलक को फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी को मिला भारत रत्न डॉ अंबेडकर अवॉर्ड, 13 की उम्र में हुईं सम्मानित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़