श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने रेट्रो लुक में दिखाई बोल्डनेस, इस अंदाज पर फिदा हुए फैंस

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत और स्टाइलिस्ट है. पलक भी एक्टिंग की दुनिया में कदम जमाने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन इससे पहले ही वह अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहने लगी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2021, 05:58 PM IST
  • पलक तिवारी ने इंस्टा पर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया
  • श्वेता तिवारी की तरह ही पलक भी काफी स्टाइलिस्ट हैं
श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने रेट्रो लुक में दिखाई बोल्डनेस, इस अंदाज पर फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने लंबे करियर में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है. अब उन्हीं की तरह उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने भी हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. पलक इन दिनों इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन इससे पहले ही उन्होंने लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है.

पलक ने दिखाया अलग अंदाज

आज पलक के चाहने वालों की कमी नहीं है. हर दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. वहीं, पलक भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से पलक ने अपना एक अलग अंदाज दिखाया है.

रेट्रो स्टाइल में दिखीं पलक

अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में पलक को रेट्रो स्टाइल में देखा जा रहा है. यहां उन्होंने ब्लैक कलर के शॉर्ट्स पहने हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

इसके साथ उन्होंने फुल स्लीव्स का स्ट्रीप्स वाला क्रॉप टॉप पहना है. उन्होंने एक्सेसरीज के तौर पर कानों में हैंगिंग ईयररिंग्स कैरी किए हैं. पलक ने यहां काफी हैवी मेकअप किया है.

फैंस हुए पलक के दीवाने

पलक ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए बालों को खुला छोड़ा है. इसके साथ उन्होंने गोगल्स कैरी किए हैं, जिसे उन्होंने सिर पर किया हुआ है. अब एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में अलग-अलग अपनी अदाएं दिखाई हैं. इस लुक में पलक बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. फैंस भी उनके इस रेट्रो लुक के दीवाने हो गए हैं.

'बिजली-बिजली' म्यूजिक वीडियो में दिखीं पलक

पलक के करियर की बात करें तो पिछले ही दिनों उनका म्यूजिक वीडियो 'बिजली-बिजली' रिलीज हुआ है. इस गाने में उन्हें पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधू के साथ देखा जा रहा है. इस गाने में भी पलक का दिलकश अंदाज देखने को मिला था. उनका ये गाना इस समय हर किसी की जुबां पर चढ़ा हुआ है.

ये भी पढ़ें- रेड डीपनेक ड्रेस में कहर ढा रही हैं निया शर्मा, बोल्ड लुक से नजरें हटाना मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़