श्वेता तिवारी की बेटी पलक को रैंप वॉक करना पड़ा भारी, लोगों ने इस तरह जमकर उड़ाया मजाक

पलक तिवारी अपने बोल्ड लुक्स के कारण हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार उनका रैंप लुक काफी खूब सुर्खियों में है. जहां एक ओर इस लुक की खूब तारीफें हो रही हैं, वहीं कुछ लोगों ने पलक की रैंप वॉक का खूब मजाक बनाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 23, 2022, 02:01 PM IST
  • पलक की रैंप वॉक कई लोगों को पसंद नहीं आई
  • पलक सोशल मीडिया पर हमेशा छाई ही रहती हैं
श्वेता तिवारी की बेटी पलक को रैंप वॉक करना पड़ा भारी, लोगों ने इस तरह जमकर उड़ाया मजाक

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने काफी कम वक्त में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. बेशक पलक ने अभी तक अपना एक्टिंग डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह किसी पहचान की मोहताज भी नहीं रह गई हैं. आज दुनियाभर के लोग पलक की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.

पहले ही म्यूजिक वीडियो से स्टार बनीं पलक

कुछ समय पहले ही पलक का पहला म्यूजिक वीडियो 'बिजली-बिजली' रिलीज हुआ था, इसी के साथ पलक स्टार बन चुकी हैं. वह हर क्षेत्र में हाथ आजमाने के लिए तैयार हो चुकी हैं. फिलहाल तो पलक का मॉडलिंह लुक काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में वह रैंप पर उतरीं, जहां उनका ग्लैमरस लुक देखने के लिए मिला. हालांकि, अब पलक अपनी इस रैंप वॉक के कारण ही काफी ट्रोल होने लगी हैं.

काफी हॉट दिख रही थीं पलक

पलक को रैंप पर लैदर की पैंट, ब्रालेट टॉप और मैचिंग की लैदर जैकेट में दिखीं. इस दौरान उन्होंने ओपन हेयर और ग्लॉसी मेकअप से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. पलक का लुक देख जहां एक ओर फैंस उनसे काफी इंप्रेस हैं, वहीं, कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

अब पलक का ये रैंप वॉक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस दौरान वह काफी कॉन्फिडेंस में दिख रही हैं, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये अवतार बिल्कुल पसंद नहीं आया है.

लोगों ने किया पलक को ट्रोल

एक यूजर ने पलक को ट्रोल करते हुए लिखा, 'रैंप वॉक बहुत डरावनी है, पहले रिहर्सल नहीं की क्या?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बकवास' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इन्हें रैंप वॉक नहीं आती क्या?'

एक और यूजर ने लिखा, 'इससे खराब वॉक नहीं देखी कभी.' इसी तरह के कई कमेंट्स लगातार पलक की इस वीडियो पर आ रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी पलक

पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी वक्त से वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने जा रही हैं. फिल्म में पलक के साथ विवेक ओबरॉय भी लीड रोल में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- Jug Jug Jeeyo: करण जौहर पर भड़के पाकिस्तानी सिंगर, लगाया गाने की चोरी का आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़