एक दूसरे में खोए दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, पहली बार सामने आया ऐसा अंदाज

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'शेरशाह' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब उन्होंने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी दिखाई देंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2021, 12:35 PM IST
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा जल्द ही 'शेरशाह' में दिखाई देने वाले हैं
  • सिद्धार्थ और कियारा रिलेशनशिप में होने की खबरों के कारण चर्चा में हैं
एक दूसरे में खोए दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, पहली बार सामने आया ऐसा अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पिछले कुछ वक्त से एक दूसरे को डेट करने की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने कभी अपने इस रिश्ते को मीडिया के सामने स्वीकार नहीं किया है. इसी बीच अब दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों को एक दूसरे में खोए देखा जा सकता है.

'शेरशाह' (Shershaah) के प्रमोशन में व्यस्त हैं सिद्धार्थ और कियारा

दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'शेरशाह' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में पहली बार उन्हें कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

यह फिल्म 12 अगस्त को अमेजॉन प्राइम वीडीयो पर रिलीज होने वाली है. अब दोनों ही सितारे अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इसी के चलते इन दोनों ने यह फोटोशूट कराया है.

बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं कियारा और सिद्धार्थ

इन फोटोज में कियारा और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. कियारा ने इस दौरान ब्लैक एंड व्हाइट कलर का ब्लाउज और स्कर्ट पहने दिख रही हैं.

उन्होंने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए बालों को बांध रखा है और माथे पर एक छोटी सी बिंदी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है.वहीं, सिद्धार्थ ने ब्लैक शर्ट के साथ व्हाइट लाइनिंग वाला ब्लू सूट पहना हुआ है.

उत्सुकता से हो रहा है फिल्म का इंतजार

गौरतलब है कि 'शेरशाह' शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में सिद्धार्थ को विक्रम बत्रा के किरदार में देखा जाने वाला है. अब फैंस उनकी इस फिल्म की रिलीज क बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खुद सिद्धार्थ और विक्रम बत्रा का परिवार भी इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़