मेकर्स ने पूरी की SidNaaz के फैंस की मांग, आखिरकार बदल गया म्यूजिक वीडियो का नाम

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से ही सभी फैंस को उनके और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के आखिरी म्यूजिक वीडियो के रिलीज होने का इंतजार है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2021, 06:48 PM IST
  • सिडनाज के आखिरी म्यूजिक वीडियो का बदल गया नाम
  • आखिरकार मेकर्स ने सुनी सिडनाज के फैंस की अपील
मेकर्स ने पूरी की SidNaaz के फैंस की मांग, आखिरकार बदल गया म्यूजिक वीडियो का नाम

नई दिल्ली: छोटे पर्दे और बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बेशक आज हमारे बीच न हो, लेकिन वह खूबसूरत यादों के जरिए हमेशा हम सभी के बीच मौजूद हैं. 'बिग बॉस 13' में उनकी और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की बॉन्डिंग ने सभी का दिल जीता था. शो के बाद भी ये दोनों हमेशा ही एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिखते थे.

आखिरी बार साथ दिखेंगी सिडनाज

बिग बॉस (Bigg Boss) 13 के घर में बनी शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी पूरे देशभर में पॉपुलर जोड़ियों में से एक है. जब भी यह कपल एक साथ दिखता था उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आते थे. हालांकि एक बार फिर फैंस सिडनाज (Sidnaaz) को उनके आखिरी म्यूजिक वीडियो में देख पाएंगे. 

ये भी पढ़ें- तीसरी बार भी ED के समक्ष हाजिर नहीं हुईं जैकलीन फर्नांडीज, फिर जारी हो सकता है समन

फैंस म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARKO (@arko.pravo.mukherjee)

2 सितंबर को सिद्धार्थ के अचानक निधन से उनके सभी फैंस सदमे में आ गए थे. वहीं, उनकी करीबी दोस्त शहनाज पूरी तरह से टूट गई थीं. एक्टर के निधन से पहले उनका और शहनाज का एक गाना शूट किया गया था, जिसका हाल ही में पोस्टर भी जारी कर दिया गया है. सिडनाज के सभी फैंस को उनके और सना के आखिरी म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार हैं.

21 अक्टूबर को रिलीज होगा सॉन्ग

इस म्यूजिक वीडियो के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. दोनों का आखिरी वीडियो 21 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. जहां एक ओर गाने का पोस्टर सामने से सिडनाज के फैंस में उत्सुकता बढ़ गई थी, वहीं दूसरी ओर उनके कई चाहने वाले इस पर भड़क भी पड़े थे. दरअसल, इस म्यूजिक का नाम पहले ‘अधूरा’ रखा गया था, लेकिन सिडनाज फैंस ने नाम को लेकर आपत्ति जताई थी जिसे बदलकर अब ‘आदत’ कर दिया गया है. 

पोस्टर शेयर कर श्रेया घोषाल ने लिखा ये कैप्शन  
 

इस गाने को श्रेया घोषाल और अर्को प्रावो मुखर्जी ने गाया है. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पहले ही इस म्यूजिक वीडियो पर काम किया था. इस सॉन्ग का पोस्टर शेयर करते हुए श्रेया ने कैप्शन में लिखा, 'वह एक स्टार थे… और हमेशा रहेंगे. लाखों दिलों का प्यार हमेशा से चमकता रहेगा. अधूर है पर फिर भी पूरा रहेगा. सिडनाज का ये आखिरी गाना, हर फैन की ख्वाहिश, हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेगा'.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने शेयर किया 'लाल सिंह चड्ढा' का अनुभव, बोलीं- आमिर खान ने की कड़ी मेहनत

फैंस हुए सुपर एक्साइटेड

इस सॉन्ग के पोस्टर के नीचे टैग लाइन लिखी है, 'एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी, एक सिडनाज का गाना'. सॉन्ग के पोस्टर में सिद्धार्थ शहनाज की तरफ देखते हुए हसंते है और नाक खींचते नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को साथ में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़