Jeena Zaroori Hai: सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना देख नम हो जाएंगी आंखें, विशाल कोटियान पर क्यों फूटा फैंस का गुस्सा?

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गाना 'जीना जरूरी है' (Sidharth Shukla Last Music Video) रिलीज हो गया है. इस म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ को देख फैंस की आंखें नम हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 20, 2022, 06:13 PM IST
  • सिद्धार्थ का आखिरी गाना देख भर आएगा दिल
  • ट्रोलर्स के निशाने पर आए विशाल कोटियान
Jeena Zaroori Hai: सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना देख नम हो जाएंगी आंखें, विशाल कोटियान पर क्यों फूटा फैंस का गुस्सा?

नई दिल्ली: टीवी और बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गाना 'जीना जरूरी है' (Sidharth Shukla Last Music Video) रिलीज हो चुका है. जहां एक ओर इस म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ को देख फैंस की आंखें नम हो गई हैं. वहीं, 'बिग बॉस 15' कंटेस्टेंट विशाल कोटियान (Vishal Kotian) पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. 

सिद्धार्थ का आखिरी गाना हुआ रिलीज 

दरअसल, सिद्धार्थ के परिवार ने सभी से रिक्वेस्ट की थी कि उनकी रजामंदी के बिना कुछ भी रिलीज न किया जाए, लेकिन 'जीना जरूरी है' के मेकर्स ने इस गाने को लॉन्च करने से पहले सिद्धार्थ की फैमिली से परमिशन नहीं ली है.

इसी बात से अभिनेता के फैंस काफी नराज हैं. हालांकि ये  सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म में छा गया है.

विशाल कोटियान से खफा हुए फैंस 

इस गाने में दो भाइयों सिद्धार्थ शुक्ला और विशाल कोटियान की कहानी दिखाई गई है, जो एक ही लड़की को दिल दे बैठते हैं. इस वीडियो को सिद्धार्थ को आखिरी बार स्क्रीन पर देख लोगों की आंखें भर आई हैं. लोगों के लिए अभी भी यकीन कर पाना मुश्किल है कि अभिनेता अब हमारे बीच नहीं रहे. बता दें कि विशाल जब 'बिग बॉस 15' में थे, तभी उन्होंने इस गाने का ज्रिक किया था. 

सिद्धार्थ की फैमिली ने किया था ये अनुरोध

सिद्धार्थ की फैमिली ने अभिनेता की मौत के बाद एक बयान जारी किया था. उन्होंने लोगों से अनुरोध करते हुए कहा था कि अगर वो किसी भी प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ का नाम इस्तेमाल करना चाहते हैं तो पहले उन्हें उनकी परमीशन लेनी होगी.

उन्होंने कहा था, 'सिद्धार्थ अब आगे बढ़ गया है और अब वह अपने फैसले खुद नहीं ले सकता है, लेकिन अभी भी वह हमारी जिंदगी का अभिन्न अंग है. हम उस की इच्छाओं की रक्षा कर रहे हैं. जो भी किसी प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ का नाम या उसका चेहरा इस्तेमाल करना चाहता है तो पहले हमसे बात करे'.

2 सितंबर को अभिनेता ने ली आखिरी सांस

अब इस गाने के रिलीज होने के बाद सिद्धार्थ के फैंस भड़क उठे हैं. बता दें कि अभिनेता ने पिछले साल 2 सितंबर को आखिरी सांस ली थी. सिद्धार्थ की मौत ने सभी को सन्न कर दिया था. उनकी फैमिली और खास दोस्त शहनाज गिल अभी भी उनके जाने के गम से उबरने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि अब आखिरकार उन्होंने वक्त के साथ खुद को संभालना भी सीख लिया है.

ये भी पढ़ें- पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने अनोखे अंदाज में पहना स्विमसूट, कैमरे में कैद हुआ सेक्सी लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़