हमेशा खूबसूरत एहसास के साथ बरकरार रहेगा SidNaaz का प्यार, जोड़ी को मिला ये सम्मान

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को 'मोस्ट लव्ड जोड़ी अवॉर्ड' (Most loved Jodi Award) से नवाजा गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2021, 03:43 PM IST
  • 'सिडनाज' को मिला 'Most loved Jodi' का अवॉर्ड
  • सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस हुए खुश
हमेशा खूबसूरत एहसास के साथ बरकरार रहेगा SidNaaz का प्यार, जोड़ी को मिला ये सम्मान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बेशक अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वह अपने फैंस और करीबी दोस्तों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे. महज 40 साल की उम्र में हमेशा के लिए इस दुनिया से रुखसत होने वाले सिद्धार्थ के जाने से हर शख्स की आंखे नम हैं. वो हंसता-मुस्कुराता चेहरा यूं हमें अलविदा कह जाएगा किसी ने कभी सोचा भी नहीं होगा.

लोगों ने जोड़ी को बेइंतहा प्यार दिया 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) प्यार, दोस्ती और मोहब्बत का एहसास बनकर अपने चाहने वालों के दिलों में बस गए हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) 13 के घर में बनी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी पूरे देशभर में पॉपुलर जोड़ियों में से एक थी. लोगों ने सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को बेइंतहा प्यार दिया है और देते रहेंगे. 

सिडनाज को फैंस से भरपूर प्यार मिला 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल की जोड़ी को अभी भी लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. सिडनाज (Sidnaaz) को 'मोस्ट लव्ड जोड़ी अवॉर्ड' (Most loved Jodi Award) से नवाजा गया है. शहनाज का प्यार भले अधूरा रह गया हो, पर सिद्धार्थ के साथ उनकी जोड़ी अमर हो गई है.

ये भी पढ़ें- मोनालिसा ने फिर चलाया कातिलाना अदाओं का जादू, रेड सूट में ढाया कहर

सिडनाज को मिला ‘मोस्ट लव्ड जोड़ी अवॉर्ड’

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बुरी तरह टूट चुकी हैं. अब सना के साथ बस सिड की यादें हैं.

इस जोड़ी को हाल में ‘मोस्ट लव्ड जोड़ी अवॉर्ड’ (Most loved Jodi Award) से नवाजा गया है. शहनाज का प्यार भले अधूरा रह गया हो, पर सिद्धार्थ के साथ उनकी जोड़ी अमर है. 

अमर है सिडनाज की जोड़ी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को यह अवॉर्ड ‘द क्लेफ म्यूजिक अवॉर्ड’ (The Clef Music Awards) की ओर से मिला है. सोशल मीडिया पर जैसे ही इस अवॉर्ड का ऐलान हुआ, सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस खुशी से झूम उठे. नेटिजेंस ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है. 

ये भी पढ़ें- Income Tax की छापेमारी के बाद पहली बार ट्विटर पर आए सोनू सूद, कही ये बात

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के जाने के दुख से शहनाज को बाहर निकालने के लिए एक्टर की मां उनकी पूरी मदद कर रही हैं. खबर है कि सना ने खाना, पीना और सोना सब कुछ छोड़ दिया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़