सिकंदर खेर ने वसन बाला को बताया दिलचस्प इंसान,'ओ माई डार्लिंग' का अनुभव किया शेयर

अभिनेता सिकंदर खेर का मानना है कि वसन बाला सिर्फ एक निर्देशक ही नहीं बल्कि सिनेमा की अपनी अनूठी समझ और पॉप संस्कृति के क्लासिक उपयोग के साथ फिल्मों के निर्माता हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2021, 02:27 PM IST
  • 'बाला वसन का लेखन और निर्देशन एक उत्कृष्ट है'
  • फिल्म 'ओ माई डार्लिंग' को लेकर बोले एक्टर
सिकंदर खेर ने वसन बाला को बताया दिलचस्प इंसान,'ओ माई डार्लिंग' का अनुभव किया शेयर

नई दिल्ली: फिल्म 'ओ माई डार्लिंग' को लेकर बात करते हुए अभिनेता सिकंदर खेर (Sikandar Kher) ने निर्देशक वसन बाला (Director Vasan Bala) पर अपने विचार जाहिर किए हैं. एक्टर का कहना है कि वसन के बारे में विस्तार से जानना बहुत दिलचस्प है. उन्होंने कहा है कि वह इस तरह के फिल्म निर्माता के साथ अधिक बार काम करना चाहते हैं.

अभिनेता का मानना है कि वसन बाला सिर्फ एक निर्देशक ही नहीं बल्कि सिनेमा की अपनी अनूठी समझ और पॉप संस्कृति के क्लासिक उपयोग के साथ फिल्मों के निर्माता हैं. सिकंदर ने कहा कि वसन सर का लेखन और निर्देशन एक उत्कृष्ट कृति है. 

एक्टर ने निर्देशक के बारे में ये कहा
इसके आगे एक्टर ने कहा कि वसन जिस तरह का अनूठा सिनेमा वह मेज पर लाते हैं वह ताजगी से भरा होता है. वह काम के हर पहलू में जटिल रूप से शामिल होते हैं, फिर वह चाहे सिनेमैटोग्राफी हो, रंगमंच की सामग्री हो, वेशभूषा हो या संगीत हो. सिकंदर खेर ने कहा कि उनके साथ सहयोग करना एक विशेषाधिकार और पूर्ण सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि हमारे रास्ते जल्द ही फिर से मिलेंगे.

जानें फिल्म के कलाकारों के नाम
बता दें कि फिल्म 'ओ माई डार्लिंग' में राजकुमार राव, राधिका आप्टे, हुमा कुरैशी भी हैं. सिकंदर को आखिरी बार आर्या में देखा गया था और अब वह 'ओ माई डार्लिंग' में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कुछ असंभावित सहयोगियों के साथ एक शैतानी योजना को बड़ा बनाने की कोशिश करता है.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने माधुरी दीक्षित संग किया 'माय नी माए' सॉन्ग पर डांस, अदाओं पर फिदा हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़