सिंगर नेहा भसीन के भाई ने यूक्रेन से भागकर आई लड़की से की शादी, युद्ध के दौरान कीव से पहुंची थीं भारत

नेहा भसीन के परिवार से एक खुशखबरी सामने आ रही हैं. दरअसल, सिंगर के भाई ने यूक्रेन से भारत पहुंच लड़की से हाल ही में शादी कर ली है. अब इस शादी की कई फोटोज वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2022, 04:20 PM IST
  • नेहा भसीन के भाई की शादी की फोटोज वायरल हो रही हैं
  • नेहा के भाई अनुभव ने यूक्रेन से आई लड़की से शादी की
सिंगर नेहा भसीन के भाई ने यूक्रेन से भागकर आई लड़की से की शादी, युद्ध के दौरान कीव से पहुंची थीं भारत

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस 15' का हिस्सा रह चुकीं मशहूर सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) लगातार इन दिनों कई कारणों से चर्चा में बनी हुई हैं. लेकिन इस बार नेहा के साथ उनका परिवार भी सुर्खियों में आ गया है. दरअसल, हाल ही में नेहा के भाई अनुभव भसीन (Anubhav Bhasin) ने यूक्रेन की रहने वाली एक लड़की एना होरोडेट्स्का (Anna Horodetska) से शादी कर ली है.

17 मार्च को छोड़ा था एना ने यूक्रेन

रूस और यूक्रेन की लड़ाई छिड़ने के बाद एना बीते 17 मार्च को अपना देश छोड़कर भारत आ गईं. इस युद्ध के दौरान वह कीव इलाके में थीं. एना और अनुभव 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anubhav Bhasin (@anubhav_bhasinn)

अब इस युद्ध के दौरान दोनों ने भारत में ही अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बदल दिया. इनकी शादी का आयोजन साउथ दिल्ली में किया गया था.

अनुभव ने शेयर कीं फोटोज

अब अनुभव ने अपनी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यह खुशखबरी अपने चाहने वालों को दी है. इसी के साथ उन्होंने एक प्यारा से नोट भी लिखा है, 'जब से हम मिले हैं तभी से हमारा सफर बहुत क्रेजी रहा है.

लेकिन इसी के साथ हमने मिलकर अपनी परेशानियों और मुसीबतों का भी सामना किया. मैं तुम्हारे साथ अपनी नई जिंदगी शुरू करने के लिए बहुत बेताब हूं. घर में स्वागत है.'

लोगों ने की अनुभव की तारीफ

अब एना और अनुभव की शादी की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दोनों को जहां एक ओर जिंदगी के इस खूबसूरत पड़ाव के लिए ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं, वहीं, अनुभव को युद्धा के इस मुश्किल वक्त में एना का साथ देने के लिए खूब सराहा भी जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 'आश्रम' की बबीता पर फिर चढ़ी बोल्डनेस की खुमारी, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया टू-पीस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़