सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन, गाना गाकर की थी बच्चों की परवरिश

मशहूर सिंगर शान की मां का निधन हो गया है. इस खबर की पुष्टि करते हुए अब कैलाश खेर ने ट्वीट भी किया है. सिंगर के फैंस अब उन्हें हिम्मत से काम लेने की सलाह दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2022, 02:15 PM IST
  • सिंगर शान की मां का निधन हो गया है
  • सोनाली मुखर्जी खुद भी गाने गाती थीं
सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन, गाना गाकर की थी बच्चों की परवरिश

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री से अब एक बार फिर दिल तोड़ने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर शान (Singer Shaan) की मां सोनाली मुखर्जी (Sonali Mukherjee) का निधन हो गया है. उन्होंने बुधवार को देर रात आखिरी सांस ली. हालांकि, फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि सोनाली का निधन किस वजह से हुआ.

कैलाश खेर (Kailash Kher) ने किया कंफर्म

अब शान की मां के निधन की पुष्टि करते हुए सिंगर कैलाश खेर ने ट्वीट किया है.

उन्होंने लिखा, 'बड़े भाई शान की मां का देहावसान हो गया. परमेश्वर से दिवंगत  आत्मा की सद्गति की प्रार्थनाएं. तीनों लोक के अधिपति भगवान शिव से प्रार्थना है की हमारे शान भैया के परिवार को ये दुःख सहन करने की शक्ति मिले. अनन्त प्रार्थना ॐ.'

शान के फैंस दे रहे हैं श्रद्धांजलि

अब कैलाश खेर का यह ट्वीट सामने आने के बाद शान के चाहने वालों ने उनकी मां को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स ने सिंगर को इस दुख की घड़ी में हिम्मत रखने की सलाह दी है.

खुद भी सिंगर थीं सोनाली मुखर्जी

गौरतलब है कि सोनाली मुखर्जी खुद भी एक सिंगर थीं. कहते हैं कि उन्होंने गाने गाकर ही अपने बच्चों का लालन-पालन किया था. शान जब 13 साल के थे तभी उनके पिता का निधन हो गया था. उनके बाद घर और बच्चों की सारी जिम्मेदारी सोनाली पर आ गई थी, जिसे सोनाली ने बखूबी उठाया. अब सोनाली मुखर्जी के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है.

ये भी पढ़ें- एक्टर शहीर शेख के पिता का निधन, वेंटीलेटर पर लड़ रहे थे जंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़