पहली बार साथ नजर आएंगे सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख, साइन की हॉरर कॉमेडी फिल्म

रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) अपने दर्शकों के लिए एक हॉरर कॉमेडी फिल्म (Horror Comedy Film) लेकर आ रही है. इस फिल्म के जरिए पहली बार सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की जोड़ी नजर आएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 4, 2021, 03:01 PM IST
  • सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख बड़े पर्दे पर मचाएंगे धमाल
  • सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख ने साइन की हॉरर कॉमेडी फिल्म
पहली बार साथ नजर आएंगे सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख, साइन की हॉरर कॉमेडी फिल्म

नई दिल्ली: रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) अपने दर्शकों के लिए एक हॉरर कॉमेडी फिल्म (Horror Comedy Film) लेकर आ रही है. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस और लीड एक्टर के तौर पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) नजर आएंगे. 

सोनाक्षी और रितेश ने साइन की हॉरर कॉमेडी फिल्म

इस फिल्म के जरिए सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की जोड़ी पहली बार साथ दिखाई देगी. रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) एक हॉरर कॉमेडी फिल्म (Horror Comedy Film) बनाने जा रहे हैं. खबरों की माने तो सोनाक्षी इस फिल्म को साइन कर चुकी हैं और रितेश भी इस फिल्म के लिए हां कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- सिर पर लगी गहरी चोट के कारण निशा रावल को करवानी पड़ी सर्जरी, दोस्त रोहित वर्मा ने दिया हेल्थ अपडेट

पहली बार साथ नजर आएंगे सोनाक्षी-रितेश 

मिली जानकारी के मुताबिक, यह फिल्म दिनेश विजान की ‘स्त्री’ और ‘रूही’ की थीम पर होगी, लेकिन इस फिल्म में बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा. बता दें कि इस फिल्म में पहली बार सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की जोड़ी नजर आएगी. 

ये भी पढ़ें- करण जौहर की प्रेम कहानी में नजर आएंगे आलिया और रणवीर!

राजस्थान में की जाएगी शूटिंग 

मीडिया रिपोट्स के अनुसार, इस हॉरर कॉमेडी फिल्म की शूटिंग राजस्थान में की जाएगी. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा श्री नारायण सिंह की नेटफ्लिक्स ऑरिजिनल प्रोजेक्ट में बिजी हैं. वहीं रितेश देशमुख शशांक घोष की फिल्म को पूरा करने में जुटे हुए हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़