सोनाक्षी सिन्हा ने फोटोशूट के लिए फ्लॉन्ट की ब्रालेट, जैकेट खोल दिए पोज

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी दमदार अदाकारी का जादू दुनियाभर के फैंस पर चलाया है. एक्टिंग के अलावा वह फैंस के बीच अपने फैशन सेंस के कारण भी काफी मशहूर रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2022, 04:33 PM IST
  • सोनाक्षी सिन्हा का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है
  • सोनाक्षी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
सोनाक्षी सिन्हा ने फोटोशूट के लिए फ्लॉन्ट की ब्रालेट, जैकेट खोल दिए पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दबंग गर्ल कही जाने वालीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जब भी पर्दे पर आती हैं फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया लवर भी हैं, और इसके जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. सोनाक्षी का इंस्टाग्राम पेज देखा जाए यह उनके स्टाइलिश फोटोशूट्स से भरा हुआ है.

सोनाक्षी ने दिखाई नए फोटोशूट की झलक

अब सोनाक्षी ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इन फोटोज में उन्हें ब्लैक और सिल्वर सिक्वेन्स वाली ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

एक्ट्रेस ने इसके साथ मैचिंग की हाई हील्स पहनी हुई हैं. सोनाक्षी ने इन फोटोज के जरिए फैंस पर ऐसा जादू चलाया कि ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं सोनाक्षी

सोनाक्षी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने स्मोकी आई लुक रखा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की नेटपेंट भी लगाई हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

एक्सेसरीज के तौर पर सोनाक्षी ने गले में सिल्वर चेन नेकपीस पहना है. उन्होंने बालों की लंबी चोटी बनाकर इन्हें बांधा हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश और हॉट दिख रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी सोनाक्षी

सोनाक्षी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें 'डबल एक्स एल' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखेंगे. इसके अलावा उन्हें 'काकुड़ा' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- 'अंगूरी भाभी' ने लहंगे में भी दिखाया ग्लैमरस लुक, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिक गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़