फिर कानूनी पचड़ों में फंसी सोनाक्षी सिन्हा, दर्ज हुआ मानहानि का केस

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) कुछ समय से लगातार अपनी निजी जिंदगी के कारण खबरों में हैं. अब खबर आई है कि एक्ट्रेस के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मानहानि का मुकदमा दर्ज हुआ है. इस मामले में 4 अप्रैल को सुनवाई की जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2022, 07:00 PM IST
  • सोनाक्षी सिन्हा कानूनी मुश्किलों में फंस गई हैं
  • मुरादाबाद में उन पर मानहानि का केस दर्ज हुआ
फिर कानूनी पचड़ों में फंसी सोनाक्षी सिन्हा, दर्ज हुआ मानहानि का केस

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) कुछ समय से लगातार अपनी निजी जिंदगी के कारण खबरों में हैं. अब खबर आई है कि एक्ट्रेस के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मानहानि का मुकदमा दर्ज हुआ है. इस मामले में 4 अप्रैल को सुनवाई की जाएगी. बता दें कि यह केस मुरादाबाद के एक इवेंट मैनेजर ने सोनाक्षी के एक बयान पर आपत्ति जताते हुए दर्ज कराया है.

इवेंट मैनेजर ने लगाया था धोखाधड़ी का आरोप

दरअसल, कुछ दिन पहले ही एक इवेंट मैनेजर ने सोनाक्षी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने इस पर बयान देते हुए इसे झूठा बताया था. अब इसी बयान के कारण वह फिर से मुश्किलों में फंसी नजर आ रही हैं. इवेंट मैनेजर एक्ट्रेस के इस बयान को आपत्तिजक बताते हुए कोर्ट पहुंच चुके हैं.

4 अप्रैल को होगी सुनवाई

अब इवेंट मैनेजर ने सोनाक्षी के खिलाफ एसीजेएम-5 के अंतर्गत अदालत में एक प्रार्थना पत्र दिया है. इसमें उन्होंने कहा कि सोनाक्षी ने अपने बयान देते हुए उन्हें आपत्तिजनक शब्द कहे हैं, जिसके कारण उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है. कोर्ट ने उनके इस प्रार्थना पत्र को स्वीकार कर लिया है और 4 अप्रैल को सुनवाई का आदेश दिया है.

2018 का है मामला

इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा के मुताबिक उन्होंने 30 सितंबर, 2018 में दिल्ली में होने वाले एक इवेंट के लिए सोनाक्षी को पूरा भुगतान किया था. लेकिन एक्ट्रेस ने अंतिन समय में उस इवेंट में शामिल होने से इंकार कर दिया, जिसके लिए उन्होंने 37 लाख रुपये लिए थे. इसके बाद उन्होंने मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र 22 फरवरी 2019 को एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया.

ये भी पढ़ें- दिशा सालियान के पेरेंट्स ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से लगाई मदद की गुहार, 5 पेज की चिट्ठी में लिखी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़