गैर जमानती वारंट की खबर पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है'

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी विवादों में फंसी दिख रही हैं. हाल ही में उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी होने की खबर आई है. इस पर अब एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2022, 03:11 PM IST
  • सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है
  • सोनाक्षी ने अब विवादों पर प्रतिक्रिया जाहिर की है
गैर जमानती वारंट की खबर पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है'

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों कथित तौर पर धोखाधड़ी के आरोप में काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में खबर आई थी कि एक्ट्रेस के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. हालांकि, अब सोनाक्षी ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इसका खंडन कर दिया है.

सोनाक्षी ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

सोनाक्षी का कहना है कि उन पर आरोप लगाने वाले शख्स का यह सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है. उन्होंने बताया कि इस मामले में इलाहाबाद हाई कोर्ट की ओर से पहले ही स्टे लगाया जा चुका है. वहीं, उनकी लीगल टीम फिलहाल उन पर आरोप लगाने वाले शख्स के खिलाफ मान-हानि का दावा करने के लिए जरूरी फैसले रही है. अब सोनाक्षी ने मीडिया के लिए एक स्टेटमेंट भी जारी किया है, जिसे उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट किया है.

सोनाक्षी ने जारी किया ये स्टेटमेंट

इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, 'पिछले कुछ दिनों से मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि मेरे खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है, जिसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. ये सब पूरी तरह से काल्पनिक है और एक शख्स ने मुझे प्रताड़िता किया है. मैं सभी मीडिया हाउस और पत्रकारों से निवेदन करती हूं कि इस गलत खबर को प्रकाशित न करें.'

मीडिया ने बने प्रताड़ना का हिस्सा- सोनाक्षी

सोनाक्षी ने आगे लिखा, 'ये शख्स निश्चित रूप से पब्लिसिटी पाना चाहता है. वह मीडिया में इस तरह के आर्टिकल छपवाकर मेरी सालों की कड़ी मेहनत और प्रतिष्ठा पर चोट पहुंचा रहा है और पैसों की उगाही करना चहता है. कृपया इस प्रताड़ना का हिस्सा न बनें.'

एक्ट्रेस ने कहा, 'यह मामला मुरादाबाद कोर्ट में विचारधीन बताया जा चुका है. इसके अलावा इलाहाबाद हाई कोर्ट ने स्टे लगा दिया है.' सोनाक्षी ने आगे बताया कि वह घर पर हैं और उनके खिलाफ कोई वारंट जारी नहीं हुआ है.

जानिए क्या है पूरा मामला

याचिकाकर्ता के मुताबिक उन्होंने इस इवेंट के लिए पूरा भुगतान कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाक्षी पर दिल्ली में एक इवेंट में शामिल नहीं होने का आरोप लगा है, जिसके लिए उन्होंने 37 लाख रुपये लिए थे. कार्यक्रम के आयोजक मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के निवासी प्रमोद शर्मा ने उन्हें एक इवेंट के लिए बतौर चीफ गेस्ट इनवाइट किया था.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने किया हॉलीवुड का रुख, गैल गैडॉट के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़