सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) एक बार फिर से मुश्किलों से घिरती हुईं नजर आ रही हैं. दरअसल,  धोखाधड़ी के एक मामले में सोनाक्षी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. बता दें कि ये मामला चार साल पुराना है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2022, 12:47 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • सोनाक्षी एक बार चर्चा में हैं
सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. वह मुश्किलों से घिरती हुईं नजर आ रही हैं. दरअसल, धोखाधड़ी के एक मामले में सोनाक्षी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. बता दें कि ये मामला चार साल पुराना है.

फिर सुर्खियों में आईं सोनाक्षी

पैसे लेकर इवेंट में शामिल न होने के मामले में सोनाक्षी के खिलाफ मुरादाबाद की एक अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. यह मामला 4 साल पुराना दिल्ली (Delhi) में आयोजित होने वाले एक इवेंट में न आने का है. एक्ट्रेस को 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होना है. 

जानिए क्या है पूरा मामला 

याचिकाकर्ता के मुताबिक उन्होंने इस इवेंट के लिए पूरा भुगतान कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाक्षी पर दिल्ली में एक इवेंट में शामिल नहीं होने का आरोप लगा है, जिसके लिए उन्होंने 37 लाख रुपये लिए थे. कार्यक्रम के आयोजक मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के निवासी प्रमोद शर्मा ने उन्हें एक इवेंट के लिए बतौर चीफ गेस्ट इनवाइट किया था. 

इस मामले में सोनाक्षी के खिलाफ फरवरी 2019 में एफआईआर दर्ज की गई थी. मुकदमा दर्ज होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा अपना बयान दर्ज कराने के लिए 14 अगस्त 2019 को मुरादाबाद आईं थीं. उन्होंने एक होटल में दो घंटे रुककर अपना बयान भी दर्ज करवाया था. हालांकि अब इस मामले में उन्हें 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होना है.

ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं सोनाक्षी

वहीं, सोनाक्षी के व्रर्क फ्रंट की बात करें तो वह अब ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. अभिनेत्री जल्द ही वेब सीरीज 'फॉलन' में नजर आएंगी. वह एक पुलिस ऑफिर का किरदार निभाती दिखाई देंगी.

ये भी पढे़ं- अजय देवगन की बेटी हुईं ट्रोल, न्यासा की इस हरकत को देख भड़के लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़