फोटोशूट के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने पहनी डीपनेक ड्रेस, चेयर पर बैठ दिए ऐसे पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जब भी पर्दे पर आती हैं फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ भी जुड़ी रहती हैं. अगर सोनाक्षी के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो उनका अकाउंट स्टाइलिश फोटोशूट्स से भरा हुआ है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2022, 01:11 PM IST
  • सोनाक्षी ने डीपनेक ड्रेस में दिए पोज
  • इस अंदाज को देख उड़े फैंस के होश
फोटोशूट के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने पहनी डीपनेक ड्रेस, चेयर पर बैठ दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड गलियारों में न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि बेबाक अंदाज के लिए भी मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अक्सर अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. इसके अलावा उनकी निजी जिंदगी में कुछ न कुछ ऐसा चलता ही रहता है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ जाती हैं. हालांकि इस सोनाक्षी अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं सोनाक्षी 

सोनाक्षी जब भी पर्दे पर आती हैं फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ भी जुड़ी रहती हैं. अगर सोनाक्षी के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो उनका अकाउंट पूरा स्टाइलिश फोटोशूट्स से भरा हुआ है. अब सोनाक्षी ने फिर से अपनी बोल्ड तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. 

सोनाक्षी ने फिर दिखाया बोल्ड लुक 

सोनाक्षी ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनका बोल्ड और हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है. इनमें उन्हें ग्रीन कलर की थाई-हाई स्लिट डीपनेक ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

उनका ये रूप देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं. सोनाक्षी ने मेकअप को अपने आउटफिट के साथ मैच किया है. यहां उन्होंने लुक को पूरा करने के लिए बालों को स्ट्रेट कर खुला छोड़ा है. 

एक्ट्रेस ने बिखेरे हुस्न के जलवे 

सोनाक्षी ने कुल अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह चेयर पर बैठकर अलग-अलग पोज दे रही हैं. उनकी ये अंदाएं किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी हैं.

सोनाक्षी हर फोटो में बेहद हॉट दिख रही हैं. कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस के इस लुक पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी सोनाक्षी

सोनाक्षी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें 'डबल एक्स एल' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखेंगे. इसके अलावा उन्हें 'काकुड़ा' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढे़ं- अब 'KGF 2' से नहीं होगा शाहिद कपूर की 'Jersey' का मुकाबला, मेकर्स ने रिलीज डेट को बदला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़