बोल्डनेस दिखाने के लिए सोनम बाजवा ने खिसकाई शर्ट, ब्रालेट फ्लॉन्ट करते हुए दिए पोज

पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा इन दिनों अपने लुक्स के कारण दुनियाभर के फैंस से खूब वाह-वाही लूट रही हैं. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2022, 07:28 PM IST
  • सोनम बाजवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • सोनम का बोल्ड लुक अक्सर चर्चा में बना रहता है
बोल्डनेस दिखाने के लिए सोनम बाजवा ने खिसकाई शर्ट, ब्रालेट फ्लॉन्ट करते हुए दिए पोज

नई दिल्ली: पंजाबी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी के दम पर दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. आज फैंस उनकी एक लिए बेताब रहते हैं. जहां एक ओर सोनम एक्टिंग के मामले में कई बड़े कलाकारों को मात देती हैं, वहीं बोल्डनेस के मामले में भी भी वह किसी से कम नहीं हैं.

सोनम ने दिखाया सिजलिंग लुक

सोनम की नाम आज सिर्फ पंजाब की बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. सोनम अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

अक्सर फैंस को उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक उनकी तस्वीरों में देखने के लिए मिलता रहता है. अब फिर से सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें देख हर किसी के होश उड़ गए हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं सोनम

इन फोटोज में सोनम को व्हाइट कलर की शर्ट और लाइट येलो कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहने देखा जा रहा है. उन्होंने इस दौरान अपना बोल्ड लुक दिखाने के लिए शर्ट को एक कंधे से उतारा हुआ है. यहां वह अपनी ब्रालेट फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. 

फैंस हुए दीवाने

सोनम ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला छोड़ा है. उन्होंने यहां न्यूड मेकअप किया हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस भी उनके इस अवतार के दीवाने हो गए हैं. सोनम की इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी सोनम

सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही तमिल फिल्म 'काट्टेरी' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह पंजाबी फिल्म 'जिंद माही' में दिखेंगी. सोनम के फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- वाणी कपूर ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन दिखाई बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़