जब सोनम कपूर हुईं यौन शोषण का शिकार, झकझोर कर रख देगी ये घटना!

Sonam Kapoor Birthday Special: सोनम कपूर अपनी स्टाइलिश और लैविश लाइफ की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं, लेकिन ही लोग जानते है कि सोनम भी एक बार यौन शोषण का दर्द झेल चुकी हैं. उनके इस खुलासे ने हर किसी के होश उड़ा दिए.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 9, 2023, 09:45 AM IST
  • सोनम कपूर ने झेला यौन शोषण का दर्द
  • सोनम के इस बड़े खुलासे ने किया हैरान
जब सोनम कपूर हुईं यौन शोषण का शिकार, झकझोर कर रख देगी ये घटना!

नई दिल्ली: अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए दुनियाभर में मशहूर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक लैविश लाइफ जीती हैं. दिग्गज एक्टर अनिल कपूर की लाडली की लग्जरी लाइफ पर अक्सर लोगों को चर्चा करते हुए देखा जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि हर तरह की शान-ओ-शौकत होने के बावजूद सोनम कपूर को एक बार यौन शोषण का सामना करना पड़ा था. जी हां, इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने एक बार खुद अपने एक इंटरव्यू में करके सभी को चौंका दिया था.

13 साल की उम्र में झेला यौन शोषण का दर्द

सोनम एक टॉक शो पर महिलाओं के साथ होने वाले शोषण पर चर्चा करने के लिए पहुंची थीं. यहां उनके साथ विद्या बालन, अनुष्का शर्मा, राधिका आप्टे और आलिया भट्ट भी मौजूद थीं. इस दौरान सोनम ने अपने दर्द का भी सबके सामने खुलासा कर दिया, जिसे सुनकर सभी चौंक गए. सोनम ने बताया कि जब वह 13 साल की थीं तब उन्होंने यौन शोषण का सामना किया था, जो उनके लिए बहुत डरावना था.

दोस्तों के साथ फिल्म देखने गई थीं सोनम

सोनम ने बताया, ' ये घटना मुंबई के Gaiety Galaxy थिएटर में हुई थी. वह अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने गई थीं. सभी लोग बाहर कुछ खाने का सामान खरीदने आए थे. तभी अचानक एक आदमी पीछे से आया और उसने मेरे ब्रेस्ट दबाए. तब मैं छोटी थी और मेरा फिगर भी नहीं था, लेकिन जब मेरे साथ ये हुआ तो मैं कांप उठी. मुझे नहीं समझ आया कि ये हो क्या रहा है और मैं वहीं पर रो पड़ी, लेकिन मैंने इस बारे में किसी से कोई बात नहीं की. इसके बाद मैं वापस अंदर जाकर बैठ गई और पूरी फिल्म देखी, क्योंकि तब मुझे लग रहा था कि जैसे मैंने ही कुछ गलत कर दिया है.'

आज भी जेहन में है ताजा है वो घटना

सोनम के इस खुलासे से हर कोई स्तब्ध था. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उन्होंने इस घटना का जिक्र अगले 2-3 सालों तक कभी किसी से नहीं किया था. आज भी उनके जेहन में ये घटना वैसी ही ताजी है. सोनम इस खुलासे के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाईं और शो पर ही वह रो पड़ीं.

38वां जन्मदिन मना रही हैं सोनम कपूर

9 जून 1985 को अनिल कपूर के घर जन्मीं सोनम कपूर ने स्टारकिड होने के बावजूद अपनी लाइफ में हर स्ट्रगल का सामना किया है. शुक्रवार को जन्मदिन के खास मौके पर सोनम को दुनियाभर के लोगों से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही है. फिल्मी दुनिया में उन्होंने कई ऐसे किरदारों को पर्दे पर उतारा कि आज भी लोग उनकी सराहना करते नहीं थकते.  फिलहाल कुछ समय से सोनम मदरहुड एंजॉय कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- श्रीराम बनने से पहले रणबीर कपूर ने 'आदिपुरुष' के लिए किया ऐसा काम, जानिए क्यों बुक कर दी 10,000 टिकट्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़