कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए सोनू निगम ने किया ये नेक काम, लोगों ने लगाई खूब फटकार

सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) हाल ही में मुंबई के जुहू इलाके में आदर्श फाउंडेशन द्वारा आयोजित हुए रक्तदान शिविर का उद्घाटन के समय ब्लड डोनेट करने के लिए पहुंचे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2021, 03:57 PM IST
  • सोनू निगम ने हाल ही में कोरोना के नियमों का उल्लंघन किया
  • सोनू निगम पिछले ही दिनों ब्लड डोनेशन के लिए पहुंचे थे
कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए सोनू निगम ने किया ये नेक काम, लोगों ने लगाई खूब फटकार

नई दिल्ली: कोरोना वायरस लगातार देशभर में कोहराम मचा रहा है, ऐसे में सरकार कोरोना के नियमों का पालन करने के लिए काफी सख्त कदम उठा रही है. वहीं, फिल्मी हस्तियां भी लोगों के बीच जागरुकता फैला रही हैं. इसी बीच अब भारतीय सिनेमा के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) हाल ही में मुंबई के जुहू इलाके में आदर्श फाउंडेशन द्वारा आयोजित हुए रक्तदान शिविर का उद्घाटन के समय ब्लड डोनेट करने के लिए पहुंचे हैं.

इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

सोनू ने अब ब्लड डोनेशन का अपना वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी पोस्ट किया है. यहां उन्होंने सभी से अपील की है कि कोरोना वैक्सीन लेने से पहले वे भी ब्लड डोनेट करें. सोनू ने अपनी इस वीडियो में कहा है आने वाले दिनों में ब्लड की कमी के कारण बहुत समस्या होने वाली है, इसीलिए अभी से सावधान हो जाएं और वैक्सीन लेने से पहले ही ब्लड डोनेट करें.

मास्क के बिना दिखे सोनू

ब्लड कैंप के उद्घाटन के लिए पहुंचे सोनू ने अपने कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं, जो अब काफी वायरल होने लगे हैं. फैंस उनके इस नेक काम की खूब सराहना कर रहे हैं, वहीं सोनू को ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं है. लोग यहां सोनू को मास्क न पहनने की वजह से ट्रोल करने लगे हैं.

यूजर्स ने दी नियमों का पालन करने की सलाह

दरअसल, सोनू ने पहले यहां मास्क लगाया हुआ था. लेकिन मीडिया से बात करते हुए और ब्लड डोनेशन के दौरान उन्होंने अपने चेहरे से मास्क उतार दिया. अब इसी कारण कुछ यूजर्स उन्हें मास्क पहनने की सलाह दे रहे हैं, तो कुछ लोगों ने उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें- 'सावरिया' से पहले इस फिल्म में नजर आए थे रणबीर कपूर, क्या आपने दिया ध्यान?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़