सोनू सूद बने स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट के ब्रांड एम्बेसडर, खुद किया बड़ा ऐलान

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ समय में काफी चर्चा में आ गए हैं. अब अभिनेता को एक और उपलब्धि हासिल हो गई है. दरअसल, सोनू को अगले साल के लिए स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2021, 05:17 PM IST
  • सोनू सूद को स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया
  • सोनू ने यह खुशखबरी अब अपने सभी चाहने वालों के साथ बांटी है
सोनू सूद बने स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट के ब्रांड एम्बेसडर, खुद किया बड़ा ऐलान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पिछले कुछ वक्त में गरीबों के मसीहा के रूप में उभरकर सामने आए हैं. अभिनेता ने कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों की काफी पसंद की. इसके बाद से ही सोनू को लगातार लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं, सोनू को भी काफी उपलब्धियां मिलने लगी हैं. अब सोनू ने एक और उपलब्धि हासिल की है.

सोनू को मिला बर्थडे गिफ्ट

पिछले ही दिनों सोनू ने अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इस खास मौके पर ही अब सोनू को एक स्पेशल तोहफा भी दिया गया है. दरअसल, एक्टर को स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट (Special Olympics Movement) का ब्रांड एम्बेस्डर बनाया गया है. इस बात की जानकारी सोनू ने खुद अपने चाहने वालों को अपनी एक इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट के जरिए दी है.

सोनू खुद कर चुके हैं ऐलान

सोनू सूद को अगले साल रूस में आयोजित होने वाले विशेष ओलंपिक विश्व शीतकालीन खेलों में भारत के दल का हिस्सा बनाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू ने हाल ही में एथलीटों और अधिकारियों के साथ एक वर्चुअल बातचीत में भी इस खबर का ऐलान किया था. अभिनेता ने कहा, "आज का दिन बहुत ही खास है और इस विशेष ओलंपिक में शामिल होकर मुझे बेहद खुशी हो रही है."

जनवरी में आयोजित होंगे स्पेशल ओलंपिक

सोनू ने आगे कहा, "मैं इस परिवार में शामिल होने पर खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं. मैं देश के लोगों के साथ प्रतिध्वनित होने का वादा करता हूं." बता दें कि अगला ओलंपिक शीतकालीन खेल संस्करण रूस के कजान में अगले साल 22 से 28 जनवरी तक आयोजित किया जाएगा.

सोनू ने शेयर की तस्वीरें

सोनू ने इस बात का ऐलान करते हुए अपनी 2 फोटोज भी फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्हें स्पेशल ओलंपिक का हिस्सा बनकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है.

ये भी पढ़ें- सामने आया करण जौहर का सबसे बड़ा डर, सोचकर भी कांप उठती है रूह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़