नागा चैतन्य के हाथ लगा बड़ा मौका, इस मेगाबजट फिल्म से करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू

नागा चैतन्य ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर पूरे देश में एक पहचान हासिल की है. अब खबर आई है कि नागा चैतन्य जल्द ही बॉलीवुड में अपनी धाक जमाते हुए दिखेंगे. उन्हें एक मेगाबजट फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2021, 01:53 PM IST
  • नागा चैतन्य को एक मेगाबजट बॉलीवुड फिल्म के लिए साइन किया गया है
  • नागा चैतन्य को आमिर खान की उनकी बड़ी फिल्म में देखा जाने वाला है
नागा चैतन्य के हाथ लगा बड़ा मौका, इस मेगाबजट फिल्म से करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर पूरे देश में एक पहचान हासिल की है. उन्हें आज एक के बाद एक कई बड़े प्रोजेक्ट्स में साइन किया जाने लगा है. इसी बीच अब खबर आई है कि नागा चैतन्य जल्द ही बॉलीवुड में अपनी धाक जमाते हुए दिखेंगे. उन्हें एक मेगाबजट फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है.

'लाल सिंह चड्ढा' में दिखेंगे नागा

दरअसल, हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नागा चैतन्य को आमिर खान (Aamir Khan) के उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा जाएगा. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख और कारगिल में चल रही है और नागा जल्द ही आमिर के साथ इन हिस्सों में काम शुरू करेंगे. यहां अगले  45 दिनों तक शूटिंग चलने वाली है आमिर अपनी टीम के साथ पहले ही लोकेशन पर पहुंच चुके हैं.

पहले विजय सेतुपति (Vijay Setupati) थे हिस्सा

गौरतलब है कि इस फिल्म में पहले विजय सेतुपति को कास्ट किया गया था. हालांकि, बाद में कुछ कारणों की वजह से वह इस फिल्म से अलग हो गए. अब उसी रोल को नागा निभाने वाले हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में नागा और आमिर के बीच कुछ शानदार एक्शन सीन्स फिल्माए जाएंगे.

क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि आमिर खान की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की हिन्दी अटैप्शन है. फिल्म में नागा को बेंजामिल ब्लूफोर्ड ब्लू उर्फ बब्बा की भूमिका में देखा जाएगा. इस फिल्म में करीना कपूर खान को भी लीड रोल में देखा जाने वाला है. यह इस साल क्रिसमस के खास मौके पर सिनेमागरों में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें- अली गोनी के नन्हें भाजे भी हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्टर ने मांगी अल्लाह से दुआ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़