साउथ एक्टर विजय बाबू पर लगा रेप का आरोप, पीड़िता ने दर्ज कराया केस

साउथ एक्टर और प्रोड्यूसर विजय बाबू (Vijay Babu) पर हाल ही में कथित तौर पर यौन शोषण का आरोप लगाया गया है. ऐसे में अब एक्टर अचानक ही काफी विवादों में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर भी इस मामले को लेकर काफी चर्चा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 27, 2022, 12:17 PM IST
  • विजय बाबू मुश्किलों में फंसे नजर आ रहे हैं
  • केरल पुलिस द्वारा शिकायत दर्ज कर ली गई है
साउथ एक्टर विजय बाबू पर लगा रेप का आरोप, पीड़िता ने दर्ज कराया केस

नई दिल्ली: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर विजय बाबू (Vijay Babu) इन दिनों काफी मुश्किलों में फंसे नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में एक्टर के खिलाफ कथित तौर पर यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है. केरल पुलिस से उनके खिलाफ केस दर्ज किया है. एक महिला ने एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस से विजय बाबू के खिलाफ शिकायत की थी, इसके तुरंत बाद ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.

22 अप्रैल को दर्ज हुई थी शिकायत

रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को 22 अप्रैल को एक्टर के खिलाफ शिकायत मिली थी. कहा जा रहा है कि शिकायत के मुताबिक विजय बाबू पर आरोप है कि उन्होंने एक महिला को फिल्मों में काम दिलाने का वादा कर, कई बार उसका यौन शोषण किया. खबरों की मानें तो महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि विजय बाबू ने कोच्चि के एक फ्लैट में उनका सेक्शुअल असॉल्ट किया.

फिल्मों में दिलाने की किया था वादा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विजय बाबू ने महिला को फिल्मों में काम दिलाने का वादा किया था, जिसे उन्होंने आज तक पूरा नहीं किया. अब महिला की शिकायत पर केस तो दर्ज हो गया है, लेकिन अब तक एक्टर से न तो कोई पूछताछ की गई है और न ही इस केस में उन्हें हिरासत में लिया गया है.

विजय बाबू ने खारिज किए आरोप

अब इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है. ऐसे में विजय बाबू ने अपने एक लाइव सेशन में खुद पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने दावा किया है कि असल में तो वह खुद ही पीड़ित है. इसके अलावा उनका कहना है कि उन्होंने ऐसा कभी कुछ नहीं किया जैसे उन पर आरोप लगाए गए हैं.

मलयालम इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं विजय बाबू

गौरतलब है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में विजय बाबू एक बड़ा नाम हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई फिल्में दी हैं. एक्टर के अलावा वह एक सफल प्रोड्यूसर भी रहे हैं. विजय बाबू को उनके प्रोडक्शन हाउस तले बनी फिल्म 'फिलिप्स एंड द मंकी पेन' के लिए केरल राज्य फिल्म अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- लता मंगेशकर को लेकर 'तारक मेहता' के मेकर्स से हुई बड़ी चूक, अब मांगनी पड़ी माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़