साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के सिजलिंग अंदाज ने खींचा ध्यान, स्किन फिट ड्रेस में दिए किलर लुक

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने साउथ फिल्मों में तो खूब धमाल मचाया ही है, साथ ही वह अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. अब फिर से पूजा का लेटेस्ट लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2022, 08:31 PM IST
  • पूजा हेगड़े इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
  • पूजा ने फिर सिजलिंग फोटोशूट कराया है
साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के सिजलिंग अंदाज ने खींचा ध्यान, स्किन फिट ड्रेस में दिए किलर लुक

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने अपनी अदाकारी का जादू हिंदी दर्शकों पर भी खूब चलाया है. आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. फैंस उनकी हर फिल्म के लिए बेताब रहने लगे हैं. अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के अलावा पूजा अपने लुक्स की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. फैंस के बीच उनका नया अवतार खूब वायरल होता रहता है. अब फिर से पूजा अपने लुक की वजह से चर्चा में हैं.

Pooja Hegde ने शेयर किया सुपर स्टाइलिश लुक

पूजा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. अब फिर से उनका लेटेस्ट फोटोशूट काफी चर्चा में बना हुआ है. इस बार एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लुक नजर आ रही हैं. इन फोटोज में उन्होंने मिरर वर्क वाला हाई नेक स्लीवलेस गाउन कैरी किया है. इन फोटोज को लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं.

काफी सिजलिंग दिख रही हैं पूजा हेगड़े

पूजा ने अपने इस ग्लैमरस लुक को न्यूज शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है. इन फोटोज में पूजा के कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान खींचा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

इस लुक में काफी सिजलिंग और आकर्षक दिख रही हैं. अब उनके चाहने वालों के बीच ये लुक काफी वायरल हो रहा है. फैंस उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

इन फिल्मों में व्यस्त हैं पूजा हेगड़े

दूसरी ओर पूजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो साउथ फिल्मों के अलावा उनके पास हिंदी फिल्में भी कतार में हैं. जल्द ही पूजा को सलमान के साथ फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' और तेलुगू फिल्म 'जन गन मन' में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने न्यूयॉर्क में बिखेरे जलवे, कैमरे में कैद हुआ ग्लैमरस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़