मोनोकिनी पहन पूल में उतरीं सृष्टि रोड़े, तोड़ी संस्कारी बहू की इमेज

सृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस के पसीने छूट गए हैं. अपने इस पोस्ट में वह बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2022, 03:16 PM IST
  • सृष्टि रोड़े ने पानी में लगाई आग
  • पूल में बिकिनी पहन दिए पोज
मोनोकिनी पहन पूल में उतरीं सृष्टि रोड़े, तोड़ी संस्कारी बहू की इमेज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Srishty Rode) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अवतार के दीवाने रहते हैं. सृष्टि अक्सर अपनी बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. उनकी दिलकश अदाएं हमेशा ही उनके चाहने वालों को दीवाना बना देती हैं. 

रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं सृष्टि 

वैसे, टीवी शोज में दर्शकों ने हमेशा ही सृष्टि को एक आदर्श बहू या बेटी के किरदार में देखा है. ऐसे में वह जब भी बोल्ड लुक में नजर आती हैं, तो फैंस होश खो बैठते हैं. सृष्टि रियल लाइफ में बेहद हॉट हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण फैंस के बीच छा गई हैं. हाल ही में सृष्टि ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह मोनोकिनी पहन पूल में नजर आ रही हैं. 

प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में दिखीं एक्ट्रेस 

फोटो में देखा जा सकता है कि सृष्टि प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं. उनकी इन अदाओं पर फैंस मर मिटने के लिए तैयार हैं. सृष्टि ने फिर से संस्कारी बहू की इमेज तोड़ते हुए फैंस को मदहोश कर दिया है. लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ अभिनेत्री ने अपने लुक को और सिजलिंग बनाया है. वह कैमरे को किलर एक्सप्रेशंस के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. 

एटीट्यूड पर मर मिटे फैंस 

पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'My Kind Of Monday Blues'. सृष्टि का एटीट्यूड वाकई कमाल का है. अब उनके चाहने वाले उनके इस अंदाज को भी काफी पसंद कर रहे है. सिर्फ आम यूजर्स ही नहीं, बल्कि कई मशहूर हस्तियों ने भी इस पर जमकर कमेंट्स किए हैं. उनकी इस तस्वीर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

कई शोज में दिख चुकी हैं सृष्टि

सृष्टि के करियर की बात करें तो उन्होंने 2007 में टीवी शो 'कुछ इस तरह' से अपना अभिनय सफर शुरू किया था. इस शो में उन्हें कुछ ही देर के लिए देखा गया था. इसके बाद वह 'बैरी पिया', 'ये इश्क हाय', 'छोटी बहू', 'पुनर विवाह' और 'इश्कबाज' जैसे कई शोज में दिखा चुकी हैं. इसके अलावा वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का भी हिस्सा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Dhanush Aishwarya Divorce: पहले भी टूटने की कगार पर पहुंच गया था धनुष-ऐश्वर्या का रिश्ता! जानिए क्या थी वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़