Sukesh Chandrashekhar Letter Viral: सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर में खोली नोरा फतेही की पोल, जैकलीन फर्नांडिज से थी दिक्कत

Sukesh Chandrashekhar Letter Viral: ठग सुकेश चंद्रशेखर, जैकलीन फर्नांडिज और नोरा फतेही का मामला और उलझता ही जा रहा है. अब सुकेश ने अपने एक खत में नोरा को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2023, 09:02 PM IST
  • मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक नया मोड़ दिखा
  • सुकेश ने कहा नोरा, जैकलीन से चिढ़ती थीं
Sukesh Chandrashekhar Letter Viral: सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर में खोली नोरा फतेही की पोल, जैकलीन फर्नांडिज से थी दिक्कत

नई दिल्ली: 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) लगातार नए-नए खुलासे कर रहा है. अब मामले में सुकेश सनसनीखेज दावे करते हुए एक ऐसी चिट्ठी लिखी है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. सुकेश ने अपनी इस चिट्ठी में जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के विवादों के बारे में लिखा है. सुकेश का कहना है कि नोरा उन पर जैकलीन को छोड़ने का दबाव बना रही थीं. इसके अलावा सुकेश का दावा है कि नोरा आर्थिक अपराध ब्यूरो (EOW) के सामने अपना बयान बदलकर पेश किया था.

नोरा फतेही चाहती थीं जैकलीन से कर लूं ब्रेकअप- सुकेश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश ने अपनी इस चिट्ठी में लिखा, 'जैकलीन और मैं अपने रिश्ते को लेकर बहुत सीरियस थे. इसी वजह से नोरा, जैकलीन से चिढ़ती थीं. नोरा ये चिढ़ इतनी ज्यादा बढ़ चुकी थी कि उसने मुझे जैकलीन के खिलाफ करना शुरू कर दिया था. नोरा चाहती थी मैं जैकलीन को छोड़कर उन्हें डेट करना शुरू करूं. नोरा मुझे दिनभर में 10 बार कॉल कर दिया करती थीं, लेकिन मैं उनके कॉल्स का जवाब तक नहीं देता था.'

सुकेश ने नोरा पर लगाया ये भी आरोप

सुकेश ने आगे लिखा, 'नोरा मुझ पर लगातार जैकलीन को छोड़ने का दबाव बनाया करती थीं.' सुकेश ने कहा, 'नोरा ने ED और EOW के सामने अलग-अलग बयान दिए हैं, जो साबित करता है कि वह कोई दिमाग से बनाई हुई कहानी सुना रही हैं. नोरा ने यह भी झूठ बोला की उन्होंने मुझसे कोई कार नहीं ली. बल्कि, जब हम मिले थे तो नोरा के पास सस्ती सी गाड़ी थी और हमने बाद में उनके लिए एक लग्जरी कार खरीदी.'

निक्की तंबोली और चाहत खन्ना के सुकेश ने लिखी ये बात

वहीं, सुकेश ने अपनी इस चिट्ठी में चाहत खन्ना और निक्की तंबोली का भी जिक्र किया है. सुकेश ने लिखा, 'निक्की और चाहत के साथ सिर्फ पेशेवर काम की वजह से कनेक्शन था. वे दोनों सिर्फ मेरे प्रोडक्शन में किया करती थीं. उनसे केवल काम की वजह से बातचीत होती थी.' सुकेश में हाल ही में दिल्ली पुलिस ने एक याचिका दायर करते हुए कहा है कि नोरा और जैकलीन के अलावा एक अन्य एक्ट्रेस भी सुकेश से जेल में मिलने आती थीं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: निमृत कौर की चमकी किस्मत, इस फिल्म से बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़